तापसी पन्नू का बड़ा खुलासा, पहले मेकर्स ने फिल्म से निकाला, बाद में एक्ट्रेस से मांगी माफी

तापसी पन्नू का बड़ा खुलासा, पहले मेकर्स ने फिल्म से निकाला, बाद में एक्ट्रेस से मांगी माफी

तापसी पन्नू का बड़ा खुलासा, पहले मेकर्स ने फिल्म से निकाला, बाद में एक्ट्रेस से मांगी माफी

बॉलीवुड में अपनी काबिलियत के दम पर पहचान बनाने वाली तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि एक फिल्म से उन्हें लास्ट टाइम में रिप्लेस कर दिया गया था। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी डेट्स शेड्यूल होने के बावजूद फिल्ममेकर को ऐसा करना पड़ा था। हालांकि बाद में फिल्ममेकर्स ने तापसी पन्नू को फिल्म से निकालने के लिए उनसे माफी भी मांगी थी। लेकिन तापसी ने उन्हें निकालने वालें फिल्ममेकर के नाम का खुलासा नहीं किया है। हाल ही में तापसी पन्नू रेडियो जॉकी (RJ) सिद्धार्थ कन्नन (Siddharth Kannan) से बातचीत की है। इसी बातचीत में उन्होंने अपने फिल्मी करियर से जुड़ी कई बातें की है।

तापसी ने बताया की कैसे उन्हें एक फिल्म से हटा दिए जाने के बाद मीडिया से इस बात की जानकारी मिली की वो अब फिल्म नहीं कर रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि बाद में, निर्माताओं ने उनसे माफी मांगने के लिए मुलाकात की थी। लेकिन इस मुलाकात में उन्हें फिल्म से निकाले जाने के पीछे के कारणों के बारें में बात करने में संकोच कर रहे थे। तापसी ने कहा, 'मेरे साथ हुआ है। बस तैयार होकर नहीं गई थी। मैंने सिर्फ डेट दी थी और उसके बाद मुझे निकाल दिया गया था। इस बारे में मेकर्स मुझसे कोई बात नहीं कर रहे थे। यह सब मुझे मीडिया से पता चला था।' इसके बाद तापसी पन्नू से सवाल किया गया कि क्या फिल्म के मेकर्स ने बाद में उनसे कॉन्टेक्ट किया। इस पर एक्ट्रेस का जवाब था, 'जाहिर है, उन्होंने मुझे फोन किया और मुझसे मिले, यह कहने के लिए नहीं कि आप इसके बारे में मीडिया में क्यों बात कर रही हो बल्कि माफी मांगने के लिए। मेरे बोलने के बाद, वे मुझसे इसके लिए माफी मांगने के लिए मिले। लेकिन फिर भी, उन्हें इस बात के पीछे का कारण बताने में झिझक हो रही थी कि ऐसा क्यों किया (उन्होंने मुझे क्यों रिप्लेस किया)।

आपको बता दें कि साल 2019 में आई फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) से एक्ट्रेस तापसी पन्नू को रिप्लेस किया गया था। उस दौरान एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा था कि उन्हें फिल्मों में रिप्लेस किया गया है, लेकिन उन्होंने अपने करियर में आत्मनिर्भर होने का विकल्प चुना है। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने स्टार किड्स के कारण फिल्में खो दी है। जिन फिल्मों के बारे में मैंने बात की थी उनमें मुझे अनप्रोफेशनल तरीके से रिप्लेस कर दिया गया है।' इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और भूमि पेडनेकर (Bhoomi Pednekar) नजर आयीं थी। उस समय फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और जूनो चोपड़ा ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि उन्होंने कई एक्टर्स को रोल के लिए कॉन्टेक्ट किया था, जिन्हें उन्होंने इस रोल के लिए फिट समझा था। लेकिन कभी तापसी से कोई कमिटमेंट नहीं की गयी थी।