पंजाब कांग्रेस में दो फाड़, राहुल गाँधी के बयान के बाद हड़कंप

पंजाब कांग्रेस में तनाव का माहौल बढ़ता ही जा रहा है. बता दें कि पंजाब कांग्रेस की अंदरूनी विवाद की आंच अब ऊपर तक पहुंच गई है. पिछले कई दिनों से पंजाब कांग्रेस में शिकयतों का सिलसिला चल रहा हैं. लेकिन फिर भी इस समस्या का कोई हल निकलता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. आपको बता दें कि समस्या का समाधान निकालने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू और राहुल गाँधी की आज दिन बुधवार को कोई वार्ता नहीं हुयी.

आपको बता दें कि ये बात स्पष्ट तौर पर राहुल गाँधी ने स्वयं बतायी है. उन्होंने सोनिया गाँधी के घर 10 जनपथ जाने के समय कहा कि उनकी और सिद्धू की कोई भी मुलाकात तय नहीं है. बता दें कि सिद्धू इस वक्त पटियाला से राजधानी दिल्ली पहुंचे है. राहुल गाँधी से मुलाकात करने के लिए सिद्धू यहाँ आये हैं. जानकारों के अनुसार इन दोनों नेताओं की यहाँ पर मुलाकात हो सकती है. फिलहाल अभी तक ये दोनों नेता पंजाब कांग्रेस मामले पर बातचीत नहीं किये हैं.

जैसा कि हम सभी इस बात से अवगत हैं कि राहुल गाँधी पंजाब के पार्टी नेताओं से राज्य की राजनितिक स्थिति और आगामी वर्ष 2022 के विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को मजबूत करने संबंधी आवश्यक कदमों पर उनके विचारों को जानने और समझने के लिए बैठकें कर रहें हैं. बता दें कि इस वक्त सिद्धू पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ खूब जमकर बयानबाजी कर रहें हैं.