आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर की बाथरूम सेल्फी, फैंस से पूछा अंतर, देखें फोटोज

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर की बाथरूम सेल्फी, फैंस से पूछा अंतर, देखें फोटोज

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर की बाथरूम सेल्फी, फैंस से पूछा अंतर, देखें फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लाखो दीवाने हैं। हर कोई एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेताब रहता है। खूबसूरती तो खूबसूरती एक्ट्रेस की एक्टिंग भी जोरदार है। चाहें वह 'हाइवे' हो, 'राजी' हो या फिर 'गली बॉय' हर फिल्म उनकी एक नई साइड ले कर के आती है। वैसे आलिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 53 मिलियन से ज्यागा फॉलोअर हैं। हाल हीं में आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने कुछ बाथरूम फोटोज शेयर की हैं।

आलिया भट्ट ने कुछ मिरर सेल्फी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इन फोटोज में आलिया ने तीन अलग- अलग तरह के आउटफिट पहने हैं। इन बाथरूम सेल्फी को शेयर करते हुए आलिया ने एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने अपने फैंस से सभी फोटोज के बीच में अंतर पूछा है। कैप्शन में आलिया लिखती है, 'स्पॉट द डिफ्ररेंस।' आलिया के फैंस इस फोटो पर जबरदस्त रिएक्शन देते हुए पोस्ट पर कॉमेंट कर रहें है। वही बॉलीवुड सेलेब्स भी आलिया की इन फोटोज में अंतर ढूंढने में लग गए हैं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावणी' (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग पर वापसी करने वाली है। फिल्म के टीजर को इस साल रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब माफिया 'क्वीन्स ऑफ मुंबई' (Queens Of Mumbai) के एक चैप्टर पर आधारित है। आलिया इस फिल्म में मुंबई को कमाठीपुरा इलाके के एक कोठे की मैडम का रोल अदा कर रही है। इसके साथ ही वह फिल्म 'आरआरआर' (RRR)  के अपने काम को खत्म करेंगी। इसके अलावा आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी नजर आएंगे।