असम में कांग्रेस को बड़ा झटका, विधायक ने राहुल गाँधी और पार्टी को लेकर बड़ी बात कहते हुए दे दिया इस्तीफा

कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही हैं. पार्टी की एक मुसीबत थमती नही है कि दूसरी पैदा हो जाती है. कई राज्यों में आंतरिक कलह का सामना कर रही कांग्रेस पार्टी को अक्सर उनकी ही पार्टी के नेता बड़े झटके देते रहते हैं. अब असम में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है.

जानकारी के लिए बता दें अब कांग्रेस विधायक ने ही अपनी पार्टी के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया है और बड़े आरोप लगाए हैं. राजस्थान और पंजाब के बाद अब असम से बड़ी ख़बर आई है. विधायक रूपज्योति कुर्मी ने राहुल गांधी पर भी बड़ा निशाना साधा है.

दरअसल रूपज्योति कुर्मी ने कहा है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी आगे नही बढ़ पाएगी. उन्होंने कहा है कि वो नेतृत्व करने के समक्ष नही हैं. इतना ही नही उन्होंने बड़ा ऐलान करते अपना इस्तीफ़ा दे दिया. कांग्रेस विधायक रूपज्योति कुर्मी ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि युवा नेताओं की बात आलाकमान नही सुनता है. इसके बजाय बुजुर्ग नेताओं को पार्टी प्राथमिकता देती है. यही वजह है जो हर राज्य में पार्टी की स्थिति ख़राब होती जा रही है. कहा जा रहा है कि 21 जून को वो बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

ग़ौरतलब है कि रूपज्योति कुर्मी ने असम में कांग्रेस और एआईयूडीएफ के साथ हुए गठबंधन को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा ‘कांग्रेस के पास इस बार सत्ता में आने का अच्छा मौका था और हमें एआईयूडीएफ के साथ गठबंधन नहीं करना चाहिए था. मैंने पहले ही कहा था कि यह एक गलती होगी और वास्तव में यही हुआ.’