राजस्थान में मची सियासी हलचल के बीच इंद्राज गुर्जर का बड़ा बयान, कहा ‘पायलट बाहरी नहीं, भारी नेता हैं’

बीते कुछ समय से राजस्थान में सियासी हलचल थमने का नाम नहीं ले रही है और इसी वजह से एक बार फिर से राजस्थान की सियासत में भूचाल आ गया है. दरअसल बीते कुछ समय से राजस्थान सरकार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और इसी वजह से राजस्थान सरकार की परेशानियाँ बनी हुई है.

वही दूसरी तरफ निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा के सचिन पायलट को बाहरी नेता कहे जाने वाले बयान को लेकर अब पायलट कैंप के विधायक इंद्राज गुर्जर ने निशाना साधा है. विधायक इंद्राज गुर्जर ने निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा पर तंज कसते हुए कहा कि “केवल रामकेश मीणा के कहने से सचिन पायलट बाहरी नेता नहीं हो जाएंगे. वे बाहरी नहीं, भारी नेता हैं.” इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि “पायलट परिवार ने राजस्थान की अलग-अलग विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ा है और जीता है. जंगल में जब शेर चलता है. तब गीदड़ इकट्ठे हो जाते हैं, यह वही गीदड़ का समूह है.”

इसके अलावा विधायक इंद्राज गुर्जर ने आगे कहा कि जो बयानबाजी हो रही है. सब पर नजर रखी जा रही है. निश्चित तौर पर पार्टी एक्शन लेगी. रामकेश मीणा को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए, जो आदमी 3 चुनाव अलग-अलग पार्टी से लड़ चुका है, उसे क्या अधिकार है.  जाहिर है कि बीते कुछ समय से राजस्थान की सियासत में हलचल मची हुई है. जिस वजह से आये दिन राजस्थान में कलह और बयानबाजी देखने को मिल रही है.