बड़ी कामयाबी : पाकिस्तान से आतंकवाद की ट्रेनिंग पूरा करके आये आतंकवादी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया

देश एक तरफ कोरोना जैसे भयावह बीमारी से लड़ रहा है. इस कोरोना के कारण दैनिक जीवन जीना बहुत ही कठिन कार्य हो गया है. अभी का जो समय है ये बहुत ही खतरनाक है. अगर हम थोड़ी सी भी लापरवाही करते हैं तो हमे संक्रमित होने का डर बना रहता है. आप को बता दें कि ऐसे समय में भी कुछ लोग ऐसे हैं जो अपनी बुरी आदतों से बाज नहीं आते हैं और अवसर का लाभ उठाने के लिए तैयार बैठे रहते है जी हाँ हम बात कर रहें है आतंकवादियों के बारे में बता दें कि इन्हें किसी बात से कुछ भी लेने देना नहीं है इनको बस तबाही मचानी है और ये लोग अपने काम में लगे रहते हैं. अब वो अलग बात है कि ये सफल नहीं होते हैं.

आपको बता दें कि जम्मू – कश्मीर में सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है. ये आतंकवादी हथियार छीन कर भाग गया था और बार – बार सरेंडर करने से मना कर रहा था. खबरों के अनुसार पता चला है कि सुरक्षा बलों ने उस आतंकवादी को मार गिराया है. इस आतंकवादी की पहचान मोहम्मद अमीन के तौर पर हुई है. इस आतंकवादी की खास बात ये है कि इसकी ट्रेनिंग पाकिस्तान में हुइ थी. पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और लगातार आतकंवादीयों को ट्रेंड करने में लगा हुआ है. बता दें कि अभी हाल ही में अमीन ने सुरक्षाबलों के सामने सरेंडर किया था. सरेंडर के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था.

अमीन नाम का ये आतंकवादी एक घटना के मामले में पुलिस के रिमांड पर था. जानकारी के मुताबिक आतंकी मोहम्मद अमीन का भाई शब्बीर मलिक भी एक आतंकवादी था. शब्बीर अली जाकिर मूसा के संगठन गजवत – उल – हिंदी से जुड़ा हुआ था. सुरक्षाबलों ने उसे एक एनकाउंटर में मार गिराया था. आपको बता दें कि इस समय कश्मीर की घाटी में शांति बनी हुई है इस कारण पाकिस्तान और उसके आतंकवादी में बौखलाहट की स्थिति बनी हुई है. पाकिस्तान के आतंकवादियों से सुरक्षाबल और भी सतर्क हो गये हैं.