बंगाल: बाजी नेताओं पर बीजेपी नेता सौमित खान ने साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से सियासी हलचल तेज़ हो गयी है. दरअसल हाल ही में बंगाल में जहाँ एक तरफ विधानसभा चुनाव खत्म हुए है. वही दूसरी तरफ बंगाल में सियासी हलचल थमने का नाम नहीं ले रही है. दरअसल बंगाल में जहाँ एक तरफ खबरे आ रही है कि बंगाल में बीजेपी की हार के बाद अब TMC से बीजेपी में शामिल हुए नेता और विधायक एक बार फिर से घर वापसी करने की सोच रहे है. वही दूसरी तरफ अब इस पर सियासत गरमा गयी है.

जानकारी के लिए बता दें कि बंगाल में बीजेपी की हार के बाद से ही नेताओं ने अलग अलग बयान देने शुरू कर दिए है. साथ ही उनकी घर वापसी के कयास लगाये जा रहे है. जिस पर अब बीजेपी के नेता सौमित्र खान ने ऐसे नेताओं पर निशाना साधा है और उनकी तुलना कुत्तों से कर दी है. जानकारी के लिए बता दें कि सौमित्र खान ने कहा कि हमें दिल्ली में कुछ काम है, साथ ही बंगाल में आगे की राजनीतिक लड़ाई लड़ने के लिए हम केंद्रीय नेतृत्व का आशीर्वाद लेने जा रहे हैं.

इतना ही नहीं बीजेपी से वापस TMC में शामिल होने वाले नेताओं को लेकर कहा कि  जो लोग बीजेपी से वापस टीएमसी में जाना चाहते हैं, कुछ भी नहीं है उनको… कुकुर जैसे बनने के लिए जाना चाहते हैं तो जाएं. लेकिन बीजेपी लड़ाई करेगी.  इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि ये बयान राजीव बनर्जी के लिए है तो उन्होंने कहा कि राजीव बनर्जी के लिए नहीं बोल रहे हैं, बल्कि जो भी नेता जाना चाहता है उसके लिए बोल रहे हैं. जाहिर है कि बंगाल में जबसे बीजेपी की हर हुई है तभी से ही वहां की राजनीति में कई उथल पुथल देखने को मिल रही है.