कोरोना संकट के बीच आज शाम पीएम मोदी करेंगे देश को संबोधित, इन विषयों पर कर सकते है चर्चा

देश में कोरोना की कहर कम हुआ है लेकिन अभी तक खतरा टला नहीं है और इसी वजह से लोगो से अपील की जा रही है कि कोरोना के खतरे को देखते हुए सावधानी बरते, वही कोरोना की दूसरी लहर की रफ़्तार में आती कमी के बीच आज यानी सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम पांच बजे देश को संबोधित करेंगे. जिसकी जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा ट्वीट कर दी गयी है. पता हो कि समय समय पर पीएम मोदी देशवासियों को संबोधित करते आये है.

हालाँकि अनुमान लगाया जा रहा है कि आज पीएम मोदी अनलॉक की प्रक्रिया के बीच लोगों से सावधानी बरतने की अपील कर सकते हैं, साथ ही वैक्सीनेशन को लेकर भी संदेश दे सकते है. बता दें कि देश में तीसरे चरण में वैक्सीनेशन अभियान जारी है और 18 से अधिक उम्र के लोगो को वैक्सीन लगायी जा रही है. हालाँकि इस दौरान वैक्सीन की किल्लत भी सामने आई है. जिसकी वजह से सभी जगह 18 से अधिक उम्र के लोगो के लिए वैक्सीन उपलब्ध भी नहीं हो पायी है.

पता हो कि देश में कोरोना की दूसरी लहर ने जमकर हाहाकार मचाया है जिसके कारण हर दिन लाखों कि संख्या में कोरोना मरीज सामने आये है. जबकि हजारों की संख्या में कोरोना से पीड़ित लोगो की मौत हुई है. जिस वजह से देश में डर का माहौल साफ़ देखा गया है. हालाँकि फ़िलहाल हालात अब सुधरने लगे है लेकिन कोरोना का खतरा अभी पूरी तरह टला नहीं है. वही वैज्ञानिकों द्वारा कोरोना की तीसरी लहर को लेकर चेतावनी पहले ही जारी की जा चुकी है. जिसका सबसे ज्यादा असर बच्चों पर देखने को मिल सकता है वही हर दिन हजारों कि संख्या में नए मामले आने की भी संभावना जताई जा रही है.