जदयू ने की ऐसी हरकत, जिससे मोदी जी का टूट जायेगा दिल

आज एनडीए भारत का सबसे बड़ा और मजबूत राजनीतिक गठबंधन है जिनका राजनीतिक फैलाव और विस्तार बहुत ही अधिक बड़ा है इस बात में कोई भी संशय नही है. इसमें एक सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी और दूसरी सबसे बड़ी पार्टी जेडीयू है. भाजपा जेडीयू पर सबसे अधिक भरोसा भी करती है तभी तो कम सीट्स होते हुए भी नीतीश कुमार को सीएम बनाया और तो और लोजपा के साथ में अपनी मित्रता को भी टूट जाने दिया, ये काफी अधिक हैरान भी करता है मगर हाल ही में जेडीयू ने जो कहा है वो थोडा तकलीफ देने वाला है.

जेडीयू ने किया यूपी में चुनाव लड़ने का ऐलान, कहा योगी सरकार में समाज में असंतोष
अभी हाल ही में जेडीयू के ही वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने एक बड़ा बयान जारी किया है जिसमे उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी यानी जेडीयू अब यूपी में 200 सीटो पर चुनाव लड़ेगी. अगर बीजेपी के साथ में सीटो को लेकर के बात बनती है तो ठीक है वरना हम बाकी छोटी पार्टीयो के साथ में बात करेंगे. केसी त्यागी का ये बयान अपने आप में काफी अधिक हैरान करता है.

यही नही उन्होंने यूपी में ब्राह्मणों के असंतोष के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि योगी सरकार में लोगो के बीच में समाज में असंतोष है, हर समाज का हिस्सा अपना हक चाहता है. हम उनके लिए चुनाव लड़ेंगे. कही न कही केसी त्यागी यहाँ पर बीजेपी पर ही सख्ती दिखाते हुए नजर आये है वो भी ये जानते हुए कि आज नीतीश कुमार बीजेपी के कारण ही बिहार में मुख्यमंत्री की कुर्सी पर है.

हलांकि अभी तक भाजपा की तरफ से इस मामले पर कोई भी प्रतिक्रिया आयी नही है लेकिन जल्द ही आ सकती है क्योंकि अगर सबसे करीबी आज के वक्त की साथी पार्टी इस तरह की बाते कहती है तो बीजेपी इस पर क्या सोचती और कहती है ये भी तो साफ़ होना ही चाहिए.