राजस्थान में सियासी घमासान के बीच बीजेपी ने इशारों इशारों में दिया पायलट को ऑफर, जानिए क्या कहा

कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही हैं. कई राज्यों में कांग्रेस पार्टी में आंतरिक कलह नही थम पा रही है जबकि हाईकमान लगातार समझौता करवाने में लगी हुई है. अंदरूनी कलह की वजह से ही कांग्रेस को मध्यप्रदेश से हाथ धोना पड़ा था. अब इसी बीच कांग्रेस में हालत ठीक नही हैं.

जानकारी के लिए बता दें राजस्थान में अपनी ही सरकार और CM गहलोत से सचिन पायलट पिछले काफ़ी समय से नाराज चल रहे हैं. दोनों में कलह थमना तो छोड़ो और बढ़ती जा रही है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी भी सचिन पायलट पर डोरे डालने से पीछे नही हट रही है.

बीजेपी में इशारों इशारों में सचिन पायलट को ऑफ़र दे दिया है. बीजेपी ने कहा है कि उन सभी लोगों के लिए पार्टी का दरवाज़ा खुला हुआ है जो देश को पहली प्राथमिकता देते हैं. वहीं राजस्थान के राज्यसभा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.

ग़ौरतलब है कि सासंद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी में कोई विजन नही बचा है. यही वजह है जो नेताओं को छोड़कर दूसरी पार्टी में जाना होगा. जब उनसे सचिन पायलट के बीजेपी में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा ”हमारी पार्टी उन सभी लोगों के लिए खुली हुई है जो देश को प्राथमिकता देते हैं और अपनी विचारधारा ‘इंडिया फर्स्ट’ कर सकते हैं.” वही कांग्रेस पार्टी में पड़ रही फूट के लिए उन्होंने राष्ट्रीय नेतृत्व को ज़िम्मेदार ठहराते हुए कहा ‘जब केंद्र में आपका नेतृत्व कमजोर होता है तो क्षेत्रीय नेता अपनी मनमर्जी करते हैं, भले ही आपका संदेश कुछ भी हो, चाहे पंजाब हो या राजस्थान. विजन नहीं होने की वजह से नेता पार्टी छोड़कर विजन वाली पार्टी जॉइन करेंगे.”