जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने किया ये ऐलान, मची हलचल

जैसे जैसे UP में विधानसभा चुनावो का समय पास आ रहा है वैसे ही सियासी हलचल भी लगातार बढ़ती जा रही है. जिसके साथ ही सभी दलों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. तो दूसरी ओर नेताओं के दल बदल का सिलसिला भी शुरू हो गया है. जिस वजह से अब UP का चुनाव समय से पहले ही काफी सुर्खियाँ बटोर रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि UP चुनावों को लेकर जहाँ एक तरफ बसपा सुप्रीमो मायावती ने कल एक बड़ा ऐलान किया था कि बीएसपी चुनावों में किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी और अकेले ही चुनाव लड़ेगी. वही दूसरी तरफ अब मायावती ने एक और बड़ा ऐलान कर दिया है. जिसकी वजह से लोग एक बार फिर से चौंक गए है. बता दें कि सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान ऐलान करते हुए कहा कि BSP जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव नहीं लड़ेगी. क्यूंकि उन्होंने पार्टी नेताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारी करने को कहा है.

इसके अलावा मायावती ने विधानसभा चुनावो के लिए तैयार नारा भी बताया उन्होंने कहा कि चुनाव में उनका मुख्य नारा और उद्देश्य ‘यूपी को बचाना है, सर्वजन को बचाना है, BSP को सत्ता में लाना है, लाना है’ होगा. साथ ही साथ मायावती ने ये भी साफ़ कर दिया कि विपक्ष और मीडिया बसपा को कम न समझे. जाहिर है कि अगले साल चुनाव होने है और इसी के लिए सभी विपक्षी दल अपनी तैयारियों में लग गए है.