केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली एम्स में कराया भर्ती, चिंता में लोग

देश में जहाँ एक तरफ कोरोना का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. वही दूसरी तरफ कोरोना की तीसरी लहर को लेकर भी डर बना हुआ है. इतना ही नहीं इस बीच कई नेता भी कोरोना की चपेट में आ चुके है. हालाँकि कुछ भी मौत भी कोरोना के कारण हो चुकी है. वही अब एक बार फिर से राजनीतिक जगत से चिंता बढ़ाने वाली खबर सामने आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की तबीयत अचानक बिगड़ गयी है और उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जिस वजह से हो सकता है कि आज 12वीं की परीक्षा को लेकर होने वाली घोषणा भी टल सकती है. वही मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने कोरोना वायरस के चलते होने वाली दिक्कतों की वजह से भर्ती करवाया गया है.

पता हो कि वे कोरोना से संक्रमित हो चुके है और उन्होंने इसकी जानकारी खुद  21 अप्रैल को ट्वीट कर दी थी. साथ ही ये भी कहा था कि मेरे संपर्क में आए लोग टेस्ट करवाएं. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि मंत्रालय का कामकाज सामान्य रूप से चलता रहेगा. वही आज 12वीं की परीक्षा को लेकर वह घोषणा करने वाले थे लेकिन अचानक उनकी तबियत बिगड़ गयी है. जिसके बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि आज घोषणा टल सकती है.