शुरु हुई अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग, जानिए रील लाइफ में कौन बनेंगी खिलाड़ी कुमार की बहनें

शुरु हुई अक्षय की फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग, जानिए रील लाइफ में कौन बनेंगी खिलाड़ी कुमार की बहनें 

शुरु हुई अक्षय की फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग, जानिए रील लाइफ में कौन बनेंगी खिलाड़ी कुमार की बहनें 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी फिल्म 'रक्षाबंधन' (Raksha Bandhan) की शूटिंग की शुरुआत कर दी है। जब से 'रक्षाबंधन' फिल्म के बनने की घोषणा हुई है फिल्म तभी से चर्चा में हैं। अब अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग से जुड़ी जानकारी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। खिलाड़ी कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म के सेट से फोटो शेयर की हैं।

इस पोस्ट के जरिए अक्षय कुमार ने फैंस को बताया है कि उन्होंने 'रक्षाबंधन' फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है। इस पोस्ट में अक्षय ने अपनी और फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय (Anand L Rai) की फोटो को शेयर किया है। फोटो में अक्षय कुमार ने पीले कलर का कुर्ता पहना हुआ है। इस फोटो में आप अक्षय को आनंद के साथ किसी चीज का डिस्कशन करते हुए बैठा देख सकते हैं। इसके साथ ही पोस्ट को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है, 'बड़े होते समय मेरी बहन अलका मेरी सबसे अच्छी दोस्त थी। ये एक ऐसी दोस्ती है जो सबसे सहज रही। आनंद एल राय की फिल्म 'रक्षाबंधन' उनको समर्पित है और ये इस खास रिश्ते का उत्सव भी है। फिल्म की शूटिंग का आज पहला दिन है। आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है।'


फिल्म की शूटिंग मुंबई में सोमवार को कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए शुरू की गयी है। जानकारी के मुताबिक शूटिंग के पहले दिन अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhoomi Pednekar) ने भी इसमें हिस्सा लिया। इस फिल्म में अक्षय कुमार की बहनों का किरदार साहेजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत निभा रही हैं। बता दें कि इस फिल्म का ऐलान अक्षय ने पिछले साल रक्षा बंधन के त्यौहार पर अपनी बहन अलका हीरानंदानी के तोहफे के रूप में किया था। पिछले साल अक्षय ने फिल्म की रिलीज डेट इस साल के भैया दूज बतायी थी। वैसे अगर शूटिंग में किसी तरह की देरी नहीं होती है तो अक्षय के ट्रैक रिकॉर्ड के हिसाब से यह फिल्म तब तक पूरी होने के पूरे चांसेस हैं। इस फिल्म का एलान अक्षय कुमार ने इसका एक पोस्टर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर करके किया था। जिसमें अक्षय कुमार बहनों से गले मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर पर फिल्म के नाम के अलावा लिखा है 'बस बहनें देती हैं 100% रिटर्न' ।