एक्टर करण मेहरा को गिरफ्तार कराने के बाद निशा रावल ने अब बताई विवाद की असली वजह, नए आरोप बेहद चौंकाने वाले

टीवी एक्टर करण मेहरा की पत्नी निशा रावल ने बताई विवाद की असली वजह। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

टीवी एक्टर करण मेहरा की पत्नी निशा रावल ने बताई विवाद की असली वजह। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

टीवी जगत के मशहूर अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) को पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) द्वारा घरेलू हिंसा के आरोप लगाए जाने के बाद गिरफ्तार होना पड़ा, लेकिन जमानत मिलने के बाद भी उनकी परेशानियां खत्म नहीं हुई हैं। निशा रावल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके वो वजह बताई है, जिससे कि उन्हें यह कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से निशा रावल (Nisha Rawal) की प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निशा बेहद परेशान नजर आ रही हैं। उनके सिर पर लगी चोट भी वीडियो में दिखाई दे रही है। वीडियो में निशा अपने पति करण मेहरा पर एक्सट्रा मेरिटल अफेयर रखने का आरोप लगातीं नजर आ रही हैं।

निशा कहती हैं कि करण उन्हें लंबे अरसे से धोखा दे रहे थे, लेकिन उन्हें सच का पता कुछ महीने पहले ही उनके मैसेज को पढ़ने के बाद चला। उन्होंने इस बारे में पूछा तो करण ने इसे स्वीकार कर लिया। उन्होंने अपने पति की इमेज बचाने के लिए इसे सार्वजनिक नहीं होने दिया।

निशा ने कहा कि वे तलाक लेना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने का प्रयास किया। लेकिन करण इसके लिए तैयार नहीं थे। आरोप के मुताबिक वे बच्चे की जिम्मेदारी भी नहीं उठाने को तैयार थे। निशा ने कहा कि उनसे बात करने की जब उन्होंने कोशिश की तो वे हिंसक हो गए और उनके साथ मारपीट की।

निशा ने आगे कहा कि 31 मई की रात को उन्होंने करण से दोबारा बात करने की कोशिश की, लेकिन पहले तो वे उठकर चले गए और इसके बाद वापस आकर उन्होंने उनका सिर पकड़ कर दीवार पर दे मारा। इससे उनके सिर से खून निकलना शुरू हो गया। निशा की मानें तो करण ने गला दबाकर उन्हें जान से मारने की भी कोशिश की। इसके बाद ही उन्हें पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी।