बड़ी खबर : अभिनेत्री कंगना रनौत पहुंची बॉम्बे हाईकोर्ट, जानिए क्या है पूरा मामला

अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर परेशानियों से घिरी हुई नजर आ रही है. यूं कहें तो अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. किसी भी बात पर इनका खुलकर बोलना भी दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. इसी वजह से इनको कई बार कठिनाईयों का भी सामना करना पड़ जाता है. इस बार कंगना के परेशानी का कारण क्या है कि उनको बॉम्बे हाईकोर्ट में दस्तक देना पड़ गया.

आपको बता दें कि दरसल बात ये है कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने पासपोर्ट के रिन्यूवल की मांग करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में दस्तक दे दी हैं. कंगना रनौत हाईकोर्ट में आवेदन करते हुए मांग किया है कि बांद्रा पुलिस द्वारा उनके खिलाफ घृणित ट्वीट और देशद्रोह के लिए दायर की गई एफआईआर के कारण पासपोर्ट अथॉरिटी इस पर आपत्ति उठा रही है. इस मामले में कंगना रनौत अकेली नहीं है उनकी बहन रंगोली चंदेल भी आरोपी हैं.

कंगना रनौत ने हाईकोर्ट के आवेदन पत्र में स्पष्ट शब्दों में लिखा है कि चूंकि मै एक अभिनेत्री हूँ. इसलिए प्रोफेशनल मीटिंग के लिए पुरे देश भर के अलावा इंटरनेशनल यात्रा भी करना होता है. कंगना ने हाईकोर्ट को जानकारी दी है कि उन्हें एक फिल्म की शूटिंग करनी है. जिसमें उनका लीड रोल है. आगे उन्होंने ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के लिए उन्हें 15 जून से अगस्त 2021 तक बुडापेस्ट की यात्रा करनी है. अभिनेत्री कंगना रनौत ने ये भी जानकारी दी कि उनका पासपोर्ट सितम्बर 2021 में समाप्त हो जायेगा. इसी वजह से उन्हें उनका पासपोर्ट रिन्यू होना चाहिए.