पीके और पवार की लगातार मुलाकातों ने दिल्ली का बढ़ाया सियासी तापमान

2024 के लोक सभा चुनावों के लिए विपक्षी पार्टियाँ अभी से ही रणनीति बनाने में लग गयी है. जानकारी के लिए बता दें कि जहाँ एक तरफ एनसीपी प्रमुख शरद पवार बीते कुछ दिनों से चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से मुलाकात कर 2024 के चुनावों की तैयारी में जुट गए है और मिल कर योजना बना रहे है. वही दूसरी तरफ दोनों की लगातार मुलाकातों की वजह से दिल्ली का सियासी पारा बढ़ा हुआ है.

जानकारी के लिए बता दें कि आज एक बार फिर से शरद पवार और प्रशांत किशोर की मुलाकात हुई और सूत्रों की माने तो शरद पवार चाहते है कि प्रशांत किशोर उनके साथ मिलकर काम करें. दरअसल प्रशांत किशोर की रणनीतिक कामयाबी को देखते हुए पवार चाहते है कि प्रशांत उनके साथ मिल कर काम करे.

जाहिर है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोलने कि तैयारी में पवार विपक्षी दलों को भी साथ लाना चाहते है. इसके अलावा पवार चाहते है कि महाराष्ट्र में NCP को और कैसे मजबूत किया जाए.पता हो कि NCP महाराष्ट्र में तीसरी बड़ी पार्टी है. गौरतलब है कि लोकसभा चुनावों में अभी काफी समय है लेकिन सभी विपक्षी दल अपनी तैयारियों में जुट गए है. वही एक के बाद एक पवार की प्रशांत किशोर के साथ मुलाकात दिल्ली का सियासी पारा आये दिन बढ़ा रही है.