बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने ऐसा क्या बुजुर्गों पर ट्वीट किया कि राजधानी दिल्ली में दर्ज हो गई शिकायत, जानिए

अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर सोशल मीडिया पर अपना विचार साझा करते हुए दिखयी देती रहती हैं. इसी तरह से अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट कर दिया जो बाद में फेक निकला. इसी वजह से अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों परेशानि में घिर गई हैं. आईये जान लेते हैं उस वायरल वीडियो के बारे में जिसको पोस्ट करने की वजह से स्वरा भास्कर की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

बता दें कि उस वीडियो में एक बुजुर्ग को वन्दे मातरम बोलने पर मजबूर किया जा रहा था. इसी कारण लोगो ने उसकी दाढ़ी को काट दिया. इतना ही नहीं फिर उस बुजुर्ग की पिटाई भी की गई. फिर बाद में ये वीडियो सही नहीं थी पता चला कि ये वीडियो फेक है. बाद में पता चला कि ये दो लोगो के आपसी बीच का विवाद था और जो लोग मार – पीट किये थे वो लोग एकही समुदाय के लोग थे. इसी वजह से स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अपने किये गये पोस्ट के कारण मुश्किल में घिर गयीं हैं.

बता दें कि एडोकेट अमित आचार्य ने दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में स्वरा भास्कर के अलांवा अरफा खानम शेरवानी, आशिफ खान सहित ट्विटर इण्डिया और ट्विटर इण्डिया के प्रमुख मनीष माहेश्वरी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गई है. हलांकि अभी इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं किया गया है. पुलिस इस मामले की जाँच में लगी हुई है. इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी बॉर्डर के थाने में भी शिकायत की है. गुर्जर ने कांग्रेस नेता राहुल गाँधी, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और अभिनेत्री स्वरा भास्कर के खिलाफ भी शिकायत की गई है.