गृहमंत्री अमित शाह से दोबारा मिले राज्यपाल जगदीप धनखड़, बंगाल के हालातों और कानून व्यवस्था को लेकर दी जानकारी

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से सियासी हलचल तेज़ हो गयी है. दरअसल हाल ही में बंगाल में जहाँ एक तरफ विधानसभा चुनाव खत्म हुए है. वही दूसरी तरफ बंगाल में सियासी हलचल थमने का नाम नहीं ले रही है. वही दूसरी तरफ बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ अपने राज्य पहुंचे से पहले आज केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिले. पता हो कि इससे पहले गुरुवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़  ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. वही मिल रही जानकारी के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच बंगाल के हालातों और कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा हुई है. राज्यपाल धनखड़ ने गृह मंत्री को ‘बिगड़ती कानून-व्यवस्था की स्थिति’ के बारे में जानकारी दी.

पता हो कि बंगाल की CM ममता बनर्जी और राज्यपाल के बीच बंगाल के हालातो और कानून व्यवस्था को लेकर घमासान छिड़ा हुआ है. इतना ही नहीं बता दें कि राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने गुरुवार शाम को अधीर रंजन चौधरी से भी उनके आवास पर मुलाकात की थी. जिसके बाद से ही कांग्रेस में भी हलचल मच गयी. जिसके बाद राज्यपाल ने ट्वीट कर लिखा कि “दिल्ली में आज एक कप कॉफी से अधिक बातचीत हुई. अधीर रंजन चौधरी, 17वीं लोकसभा में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के नेता और बेरहामपुर से संसद सदस्य के साथ.” जाहिर है कि राज्यपाल अपे दौरे पर निकले हुए है और शनिवार को वापस राज्य लौटेंगे.