महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार में चल रही अनबन के बीच शिवसेना विधायक ने सीएम उद्धव को ख़त लिखते हुए कह दी बड़ी बात

महाराष्ट्र की राजनीति में पिछले काफ़ी समय से तनातनी चल रही है. गठबंधन वाली सरकार में आंतरिक कलह नही थम रही है और आए दिन नेताओं के एक दूसरे को लेकर बयान सामने आ रहे है. इसी कलह के बीच शिवसेना के विधायक ने पत्र लिखकर उद्धव ठाकरे से बड़ी बात कही है.

जानकारी के लिए बता दें गठबंधन सरकार में खटपट के बीच शिवसेना विधायक सरनाईक़ ने उद्धव को पत्र लिख कहा है कि PM मोदी से मिल जायेंगे तो शिवसेना फ़ायदे में ही रहेगी. साथ ही उन्होंने NCP और कांग्रेस पर भी बड़े आरोप लगाए हैं.

शिवसेना विधायक का कहना है कि NCP और कांग्रेस अपना खुद का मुख्यमंत्री चाहते हैं. कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ना चाहती है तो NCP शिवसेना से नेताओं को तोड़ने की कोशिश कर रही है. उनका ये लैटर दस दिन पुराना बताया जा रहा है. महाराष्ट्र में जो चल रहा है उससे यही संकेत मिलते हैं कि गठबंधन की सरकार ज़्यादा समय तक नही चलने वाली.

ग़ौरतलब है कि ‘हम आप पर और आपके नेतृत्व पर विश्वास करते हैं, लेकिन कांग्रेस और NCP हमारी पार्टी को कमजोर करने की कोशिश कर रही है. मेरा मानना है कि अगर आप पीएम मोदी के करीब आते हैं तो बेहतर होगा… अगर हम एक बार फिर साथ आ गए तो यह पार्टी और कार्यकर्ताओं के लिए फायदेमंद होगा.’