कियारा अडवाणी की फोटो ने उड़ाये देखने वालों के होश, आलिया भट्ट ने किया ये कॉमेंट

कियारा आडवाणी की फोटो ने उड़ाये देखने वालों के होश, आलिया भट्ट ने किया ये कॉमेंट

कियारा आडवाणी की फोटो ने उड़ाये देखने वालों के होश, आलिया भट्ट ने किया ये कॉमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक बार फिर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैलेंडर में शामिल हो गई हैं। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के साथ अपने फोटोशूट की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। कियारा को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के 2020 कैलेंडर में भी दिखाया गया था, जहां उन्होंने टॉपलेस फोटो के लिए पोज किया था। बता दें कि डब्बू रत्नानी पिछले 22 सालों से बॉलीवुड के चेहरों को लेकर के कैलेंडर निकालते आ रहें है। कियारा ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कियारा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती है। वैसे कियारा की इस फोटो ने देखने वालो के होश उड़ा दिये हैं।

कियार अडवाणी ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में "हैशटेग डब्बू रतनानी 2021।" फोटो में कियारा ने अपने बाल खुले रखे हैं और रेत पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने हल्के मेकअप के साथ अपनी उंगलियों में कई अंगूठियों ली हुई है। फोटो में कियारा सेक्सी लग रही है। कियारा आडवाणी की नई फोटो ने आलिया भट्ट को हैरत में डाल दिया। कियारा की पोस्ट पर आलिया ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, "वाह।" वहीं फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने कॉमेंट सेक्शन में कियारा को 'पूर्ण सुंदरता' कहा है।

यह पहली बार नहीं है जब कियारा को डब्बू रतनानी ने अपने कैलेंडर में शामिल किया है। पिछले साल एक्ट्रेस ने इस कैलेंडर के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। तस्वीर में वह एक बड़े पत्ते के पीछे टॉपलेस पोज देती नजर आ रही थीं। उनकी वह तस्वीर भी वायरल हो गई। बाद में इसकी तुलना अंतर्राष्ट्रीय फोटोग्राफर मैरी बार्श (Marie Barsch) के फोटोशूट के साथ की जाने लगी थी। क्योंकि कियारा का जो लुक कैलेंडर में था वह हूबहू इंटरनेशनल फोटोग्राफर मैरी बार्श के फोटोशूट में भी नजर आ चुका था।