अक्षय कुमार ने 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' को लेकर किया खुलासा, फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स ने दिये ऐसे रिएक्शन

अक्षय कुमार ने खिलाड़ियों का खिलाड़ी को लेकर किया खुलासा, फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स ने दिये ऐसे रिएक्शन

अक्षय कुमार ने खिलाड़ियों का खिलाड़ी को लेकर किया खुलासा, फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स ने दिये ऐसे रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बहुत सी एक्शन हिट फिल्में दी हैं। अक्षय के करोड़ो की संख्या में फॉलोअर्स हैं। अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (khiladiyon ka khiladi) ने 25 साल पूरे किये हैं। अक्षय ने अपनी फिल्म के 25 साल पूरे होने पर एक पोस्ट डाला है। इस पोस्ट में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म को लेकर कई जानकारी दी हैं।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक फोटो है जिसमें लिखा है 'जिसने भी अंडरटेकर (Undertaker) को हराया वो हाथ ऊपर करें'। इस पोस्ट में ब्रॉक लेसनर, ट्रिपल एच, रोमन रेंस के साथ-साथ अक्षय कुमार की भी फोटो लगी हुई है। इस फोटो को पोस्ट करते हुए अक्षय ने मजाकिया अंदाज में एक कैप्शन भी दिया हैं, "कल #KhiladiyonKaKhiladi की रिलीज़ के 25 साल पूरे होने पर एक मस्त नोट! हालांकि एक मजेदार फैक्ट: यह रेसलर ब्रायन ली (Brian Lee) थे जिन्होंने फिल्म में द अंडरटेकर (The Undertaker) की भूमिका निभाई थी।" इस पोस्ट पर फैंस के साथ- साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कॉमेंट किया है। पोस्ट पर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी कॉमेंट किया हैं। जहां आयुष्मान ने कॉमेंट सेक्शन में वाओ के साथ साथ फायर इमोजी पोस्ट किया है वहीं वरुण धवन ने कॉमेंट सेक्शन में इमोजी के साथ 'लास्ट मैन स्टैंडिंग' लिखा है। इसके साथ ही फैंस भी इसपर काफी मजेदार रिप्लाई दें रहें हैं। इस पोस्ट को अब तक 90 लाख से ज्यादा लोगो ने लाइक किया है जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन (Raveena Tandon) और दिग्गज अभिनेत्री रेखा (Rekha) ने काम किया था। इस फिल्म में उनका एक फाइट सीन था। जिसमें वह रेसलर अंडरकर के साथ फाइट करते हुए नजर आते हैं। इतना ही नहीं वह यह फाइट जीत भी जाते है। तो अब इस बारें में खुलासा करते हुए खिलाड़ी कुमार ने बताया है कि दरअसल वह फिल्म में उनकी फाइट असली अंडरटेकर से नहीं बल्कि रेसलर का रोल निभा रहें एक अन्य रेसलर ब्रायन ली के साथ हुई थी।