बॉलीवुड के विख्यात अभिनेता की बिगड़ी तबियत, मुंबई के इस अस्पताल में कराया गया भर्ती

बॉलीवुड के विख्यात अभिनेता दिलीप कुमार का तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में बहुत ही अधिक परेशानी हो रही थी. इस वजह से उन्हें जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि इस समय दिलीप कुमार के हालत को अस्पताल में मॉनिटर किया जा रहा है. इस बात की जानकारी उनके ट्विटर के माध्यम से दी गई है.

आपको बता दें कि दिलीप कुमार हिंदी फिल्मों के एक प्रसिद्ध और लोगों के द्वारा पसंद किये जाने वाले एक लोकप्रिय अभिनेता हैं. दिलीप कुमार को उनके दौर का एक बेहतरीन अभिनेता माना जाता है. उन्हें भारतीय फिल्मों के सर्वोच्च सम्मान दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है. अभिनेता दिलीप कुमार अपने समय में लोगो के दिलों पर राज करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं.

आपको बता दें कि बीते पिछले माह यानि मई में भी अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी धर्मपत्नी सायरा बानो ने बताया था कि वह रूटीन चेकअप के लिए भर्ती हुए हैं. अभिनेता दिलीप कुमार के सेहत को ध्यान में रखते हुए समय – समय पर उनका चेकअप होता रहता था. सारी रिपोर्ट ठीक आने के बाद उन्हें अस्पताल से घर भेज दिया गया था. लेकिन फिर अचानक से उनकी तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.