पंजाब कांग्रेस में बढ़ता ही जा रहा है तनाव, ओएसडी ने सोशल मीडिया के माध्यम से किया मुख्यमंत्री अमरिंदर का सपोर्ट

इस समय पंजाब कांग्रेस में चल रहा घमासान बढ़ता ही जा रहा है. इसी अंदरूनी विवाद को लेकर की जा रही शिकायत अब कांग्रेस पार्टी के ऊपर तक पहुंच गई है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के ओएसडी अंकित बंसल की एक सोशल मीडिया पोस्ट पर यूथ कांग्रेस के प्रवक्ता ने आपत्ति जताई है. बता दें कि यूथ कांग्रेस के प्रवक्ता ने ओएसडी के सोसल मीडिया के पोस्ट की शिकायत के सी वेणुगोपाल से की है.

बता दें कि बात ये है कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के ओएसडी अंकित बंसल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख कर आलाकमान को याद दिलाया कि ये वही आलाकमान है जिसने कैप्टन अमरिंदर सिंह को बीते कुछ वर्षों में कम करके आंका था. इसी कारण पंजाब में पार्टी सत्ता से करीब 10 वर्षों तक दूर रही थी. उन्होंने कहा बता दें कि पंजाब में तब कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ही कांग्रेस को रिवाइव किया और साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि पंजाब में कांग्रेस का अर्थ सिर्फ कैप्टन अमरिंदर सिंह ही हैं.

बता दें कि उन्होंने आगे लिखा कि जो लोग इस वक्त सपने देख रहे हैं. उन्हें एक बार फिर धुल चटानी पड़ेगी और हम पूरी तरह से कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ हैं. आपको बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के ओएसडी अंकित बंसल के इसी पोस्ट को इंडियन यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय गौतम सेठ ने शिकायत के तौर पर के सी के वेणुगोपाल के पास पहुँचा दिया है.इसी के साथ ही उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह के समर्थकों को याद दिलाया है कि विचारों को लेकर मतभेद हो सकता है. लेकिन कांग्रेस पार्टी में यह प्रचलन नहीं है कि आलाकमान पर ही सवाल खड़े कर दिए जाएं.