कंगना रनौत ने दिया तापसी पन्नू को करारा जवाब, बोली- ये प्रोड्यूसर को कॉल करके भीख मांगते है कि.....

कंगना रनौत ने दिया तापसी पन्नू को करारा जवाब

कंगना रनौत ने दिया तापसी पन्नू को करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने खरे स्वभाव के लिए जानी जाती है। वह अपने खिलाफ उठी हर आवाज को करारा जवाब देने में कभी पीछे नहीं हटती। इसी वजह से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं। कंगना किसी से भी पंगा लेने में पीछे नहीं रहती और अपने विचार खुलकर सबके सामने रखती है। हाल हीं में एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने उनके बारें में सवाल पूछे जाने पर कहा था कि कंगना उनकी जिंदगी में कोई मायने नहीं रखती हैं। इस पर कंगना ने तापसी को करारा जवाब दिया है।

कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक न्यूज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक मैसेज लिखा है। एक्ट्रेस लिखती हैं, 'ये प्रोड्यूसर को कॉल करती हैं और भीख मांगती हैं कि कंगना जी ने कुछ छोड़ा है, तो मुझे दे दो प्लीज और आज इसकी औकात देखो, जो कभी गरीब प्रोड्यूसर की कंगना कहलाने में प्राउड फील करती थी आज मुझे ही इररेलेवेंट कह रही है। इंसान और उसकी फितरत भी अजीब है। खैर तापसी पन्नू तुम्हारी फिल्म के लिए ऑल द बेस्ट। मेरे नाम के बिना इसे प्रमोट करने की कोशिश करो।' अपनी दूसरी स्टोरी में कंगना लिखती है कि वो समझ सकती है कि इस तरह से खुद को लोग प्रमोट करते है। कंगना ने आगे लिखा 'बेशक वो इंडस्ट्री में आगे बढ़ने के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। मै भी जब इंडस्ट्री में आयी थी तो यहां के कई लोगो से प्रभावित थी। लेकिन मैने कभी उन्का अपमान नहीं किया। मैने हमेशा वहीदा जी, वैज्यंती माला जी और श्रीदेवी जी को प्रति सम्मान दिखया है। मगर दूसरों के सर पर पांव रख कर ऊपर चढ़ने की कोशिश करने वालों को उसकी औकात दिखाना जरूरी है।'


आपको बता दें कि हाल फिलहाल में तापसी पन्नू ने एक मीडिया को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में जब तापसी से कंगना पर सवाल किया तो उनका जवाब था कि कंगना उनकी जिंदगी में मायने नहीं रखती। तापसी ने कहा, 'मैं उन्हें मिस नहीं करती हूं, न ही मैंने उन्हें मिस किया। वो मेरी जिंदगी में कोई मायने नहीं रखती हैं। वो एक एक्टर हैं, सहकर्मी के तौर पर मैं उनकी इज्ज़त करती हूं, लेकिन इससे ज्यादा वो मेरी लाइफ में मैटर नहीं करती हैं। मेरे मन में उनके लिए किसी भी तरह की भावना नहीं है न अच्छी और न ही बुरी। मुझे लगता है प्यार और नफरत दोनों दिल से होते हैं। अगर आप किसी से नफरत भी करते हैं तो वो आपके दिल से आता है। लेकिन सबसे बुरा तब होता है जब आपको किसी के होने न होने से कोई परवाह ही न हो। तो बस यही है, मुझे उनसे कोई फर्क नहीं पड़ता है'।