आतंकी गुटों के संरक्षण के लिए पीएम इमरान खान ने सेना संग बनाया ये खास प्लान

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई बार अपनी फजीहत करवाने के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आने को तैयार नहीं है. दरअसल विश्व सस्तर पर कई देश पाकिस्तान को आतंकियों को पनाह देने के लिए फटकार लगा चुके है. वही पाकिस्तान हर बार यही कहता आया है कि वो आतंकवाद के खिलाफ है लेकिन अब पाकिस्तान ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे ये साफ़ होता है कि पाकिस्तान कितना आतंकबाद के खिलाफ है और कितना समर्थन में है.

जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा आतंकियों के संरक्षण के लिए एक नए प्लान पर काम कर रहे हैं. जिसके जरिये आतंकी गुटों को राजनीति की मुख्‍यधारा में लाया जाएगा. दरअसल टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान को FATF की ग्रे लिस्ट से बरक़रार रखा गया है जिससे पाकिस्तान को बाहर निकालने के लिए PM इमरान खान नयी रणनीति बना रहे है तो दूसरी ओर लिस्ट से बाहर न आ पाने की वजह से इमरान खान को विपक्ष की कड़ी आलोचना भी झेलनी पड़ रही है.

पता हो कि पाकिस्‍तान ने आतंकी फंड‍िंग की जांच और संयुक्‍त राष्‍ट्र द्वारा घोषित आतंकियों पर ठोस कार्रवाई नहीं की थी, जिसकी वजह से  उसे एक बार फिर से ग्रे लिस्‍ट में डाल दिया गया है. और अब इस लिस्ट से निकलने के लिए पाकिस्तानी पीएम इमरान खान और सेना ने नयी रणनीति बनायीं है जिसके आधार पर आतंकी गुटों को राजनीति की मुख्‍यधारा में लाया जाएगा. जाहिर है कि पाकिस्तान शुरू से ही आतंकियों का मसीहा रहा है.