बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने किया ऐलान, जिसे सुन कर अन्य पार्टी के लोग पड़ गये सोच में

जैसा कि हम सभी लोगों को ज्ञात है कि आगामी 2022 में उत्तर प्रदेश राज्य में विधानसभा चुनाव होने वाला है. बता दें कि उत्तर-प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव पर पुरे देशभर की नजरें टिकी रहती हैं. इसी वजह से इस चुनाव को लेकर हर पार्टी तैयारी शुरू कर दी है. बता दें कि विधानसभा चुनाव के इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती जी ने घोषणा किया है कि बीएसपी चुनावों में किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी. हम अकेले ही चुनाव लड़ेगें.

साथ ही उन्होंने ये भी स्पष्ट किया है कि एआईएमआईएम के साथ गटबंधन की खबरों पर अपना विचार व्यक्त किया और कहा कि हम किसी दुसरे पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे. बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने बताया कि मीडिया के एक समाचार चैनल में कल से यह खबर प्रसारित की जा रही है. कि उत्तर-प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में आम चुनाव ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम और बीएसपी मिलकर लड़ेंगी. यह खबर पूरी तरह से गलत,भ्रामक और तथ्यहीन है. यह खबर पूरी तरह से असत्य है. बीएसपी इसका पूर्णरूप से खंडन करती है.

सुप्रीमो मायावती ने आगे ट्वीट करते हुए कहा कि इस असत्य खबर के सबंध में पार्टी फिर से यह स्पष्ट करती है कि पंजाब को छोड़कर, उत्तर- प्रदेश और उत्तराखंड प्रदेश में अगले वर्ष के प्रारंभ में होने वाला विधानसभा का यह आम चुनाव बीएसपी किसी भी पार्टी के साथ कोई भी गठबंधन करके नहीं लड़ेगी. अतः यह पूर्ण रूप से स्पष्ट है कि बीएसपी चुनाव अकेले ही लड़ेगी.