कुंडली भाग्य की ईशा आनंद शर्मा ने कर ली गुपचुप शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज

कुंडली भाग्य की ईशा आनंद शर्मा ने कर ली गुपचुप शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज 

कुंडली भाग्य की ईशा आनंद शर्मा ने कर ली गुपचुप शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज 

टीवी के मशहूर सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) और 'छोटी सरदारनी' (Choti Sarrdaarni) से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा (Isha Aanand Sharma) इन दिनो खबरों में छायी हुई है। खबर है कि टीवी एक्ट्रेस ईशा ने अपने सीक्रेट बॉयफ्रेंड वासदेव सिंह जसरोटिया (Vasdev Singh Jasrotia) के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। दरअसल एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड वासदेव संग अपने होमटाउन में 2 मई को शादी रचा ली है। इससे पहले यह कपल पिछले साल की 2 फरवरी को कोर्ट मैरिज कर चुका है।


अपनी वेडिंग की बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है कि हम एक ग्रैंड वेडिंग चाहते थे जिसमें सभी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हों। लेकिन इस कोरोना महामारी के चलते हमें अपने सभी प्लान पोस्टपोन करने पड़े थे। हम हालातों के पूरी तरह से ठीक होने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन हमारे परिवार वालों के लगातार कहने पर हमने इसमें और देरी करना ठीक नहीं समझा। हमने राजस्थान में पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी की है। एक्ट्रेस ने शादी की फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

ख़बरों की मानें तो ईशा और वासदेव की मुलाकात करीब ढाई साल पहले हुए थी। वासदेव पेशे से पायलट हैं और पहली मुलाकात में ही दोनों के बीच प्यार हो गया था। ईशा ने अपनी पोस्ट में बताया है कि पिछले साल 2 फरवरी में कोर्ट मैरिज होने के बाद शादी की तारीख 2 मई तय की गयी थी। वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर के कारण इस शादी में केवल परिवार के कुछ करीबी लोग ही शामिल थे। कोविड-19 से पनपे हालातों के कारण इस कपल ने शादी को बहुत ही सीमित फंक्शन के तौर पर किया। इस शादी में आने से पहले सभी गेस्ट का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। साथ ही साथ फंक्शन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के प्रोटोकॉल का भी पालन किया गया।