बागी विधायकों को लेकर मायावती ने सपा पर साधा निशाना, कहा ‘पार्टी को नहीं है अपने नेताओं पर भरोसा’

उत्तर प्रदेश में भले ही अगले साल चुनाव होने है लेकिन वहां की राजनीति में हर दिन नए नए मोड़ देखने को मिल रहे है और इसी वजह से वहां की राजनीति जितनी दिसचस्प होती जा रही है उतना ही लोगो का ध्यान 2022 के विधानसभा चुनावों की ओर भी खिचता जा रहा है. बता दें कि एक तरफ UP में बीजेपी अपने चुनावी मोड़ में आ गयी है.

वही दूसरी तरफ बसपा और सपा के बीच बयानबाजी शुरू हो गयी है. जानकारी के लिए बता दें कि बसपा के सभी बागी विधायकों ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मुलाकात की थी. जिसके बाद अब इस मामले पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. मायावती ने 2 ट्वीट करते हुए सपा पर हमला बोला. मायवती ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि “सपा की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई है कि अब आए दिन मीडिया में बने रहने के लिए दूसरी पार्टी से निष्कासित व अपने क्षेत्र में प्रभावहीन हो चुके पूर्व विधायकों व छोटे-छोटे कार्यकर्ताओं आदि तक को भी सपा मुखिया को उन्हें कई-कई बार खुद पार्टी में शामिल कराना पड़ रहा है.”

वही दूसरी तरफ मायावती ने दूसरा ट्वीट करते हुए कहा कि “ऐसा लगता है कि सपा मुखिया को अब अपने स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं रहा है, जबकि अन्य पार्टियों के साथ-साथ खासकर सपा के ऐसे लोगों की छानबीन करके उनमें से केवल सही लोगों को बीएसपी के स्थानीय नेता आए दिन बीएसपी में शामिल कराते रहते है, जो यह सर्वविदित है.” जाहिर है कि मायावती ने अपने ट्वीट के जरिये सपा पर तंज कसा है साथ ही साथ अखिलेश यादव हो भी आड़े हाथ ले लिए है.