करण मेहरा ने खोला गिरफ्तारी के पीछे का राज, पत्नी निशा तलाक को लेकर कर रही इतनी बड़ी डिमांड

करण मेहरा ने खोला गिरफ्तारी के पीछे का राज, पत्नी निशा तलाक को लेकर कर रही इतनी बड़ी डिमांड

करण मेहरा ने खोला गिरफ्तारी के पीछे का राज, पत्नी निशा तलाक को लेकर कर रही इतनी बड़ी डिमांड

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल मे नैतिक के किरदार से लोकप्रिय हुए करण मेहरा (Karan Mehra) सुर्खियों में है। हाल फिलहाल में उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) ने करण के खिलाफ केस किया था। जिसके बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार कर लिया था। अब करण को बेल मिलने के बाद उन्होंने अपनी गिरफ्तारी के पीछे के कारणों पर से पर्दा उठाया हैं। एक निजी चैनल से बात करते हुए करण ने इस मामले पर अपनी सफाई पेश की हैं। करण का कहना है कि उन पर झूठा केस किया गया है।

करण मेहरा ने कहा,' ये बहुत दुख की बात है की, इतने साल की मेहनत इतने साल की शादी मे ये सब हो रहा हैं। पिछले एक महीने से डिस्कशन चल रहा हैं क्योंकि कुछ समय से हमारे बीच चीज़े ठीक नहीं चल रही हैं। तो हम सोच रहे कि हमें अलग हो जाना चाहिए या हम क्या करें। निशा के भाई रोहित सेठी भी आए हुए थे चीजें सुधारने, निशा और उनके भाई ने एक एलीमनी अमाउंट मांगा लेकिन वो अमाउंट इतना बड़ा था कि मैने कहा मेरे लिए ये पॉसिबल नहीं हैं। एलीमनी को लेकर कल रात भी बातें चल रही थी। रात 10 बजे वो मेरे पास यही बात करने आए जिसपर मैने कहा मुझसे यह नहीं होगा। इसपर उन्होंने कहा कि तुम लोग लीगल कर लेना, फिर मैंने भी कहा कि लीगल ही करते हैं।'

करण ने आगे कहा, 'जिसके बाद मैं अपने कमरे में आ गया और फिर मैं अपनी मम्मी से बात कर रहा था कि तभी निशा अंदर आई और उन्होंने मुझे , मेरे मम्मी पापा और भाई को गाली देना शुरू कर दिया। वो जोर जोर से चिल्लाने लगी। इतना ही नहीं निशा ने मुझपर थूका मैंने निशा को कहा कि आप बाहर जाइए फिर निशा ने मुझे धमकी दी देखो अब मैं क्या करती हूं, और फिर वो बाहर गयी और उसने दीवार पर अपना सिर फोड़ा और सबको ये बताया की करण ने ये किया है। इसके बाद निशा के भाई ने मुझ पर हाथ उठाया और मेरे साथ बद्तमीजी की। मैंने उनके भाई को कहा मैंने निशा को नहीं मारा है और आप ये घर के कैमरे में चेक कर सकते हो। लेकिन कैमरे पहले से ही बंद कर रखे थे, उन्होंने सब विडियोज़ रिकॉर्ड करना शुरु कर दिये। इसके बाद उन्होंने पुलिस को बुलाया लेकिन पुलिस ने भी कुछ नहीं किया क्योंकि उन्हें पता है कि सच क्या है, झूठा केस करोगे तो सच सामने तो आएगा ही। कल को इन्वेस्टीगेशन होगी तो सच बहार ज़रूर आएगा। मैं पुलिस स्टेशन में था कुछ देर फिर मैं अपने दोस्त के घर चला गया लेकिन जो निशा चाह रही थी वो नहीं हुआ मेरे साथ। पुलिस वालों ने भी मुझसे बात की तो उन्होंने भी समझा।' करण ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा कि निशा ने चीजें संभालने की जगह और बिगाड़ दी।