वैक्सीनेशन पर राजनीति कर रहे केजरीवाल की गौतम गंभीर ने लगाईं जमकर क्लास, जानिए क्या कहा

देशभर में अब कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप अब धीरे धीरे थम रहा है. देश के कई हिस्सों में पिछले काफ़ी समय से लॉकडाउन चल रहा है जिसका असर साफ़ देखने को मिल रहा है. अब कोरोना के नए मामलों में भी भारी गिरावट आ रही है. वहीं दूसरी ओर वैक्सीनेशन को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है.

जानकारी के लिए बता दें ऐसे मुश्किल समय में विपक्षी दल अपनी राजनीति करने से बाज नही आ रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 18 साल से ऊपर के लोगों वैक्सीनेशन बंद कर दिया था और आरोप लगाया था कि सरकार वैक्सीन ही नही दे रही है. इसी बीच बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है.

गौतम गंभीर ने कहा है कि दिल्ली के मसीहा चाहते हैं कि मोदी जी उन्हें वैक्सीन ख़रीदकर दें और वो फ़्री में लगाकर ढिंढोरा पीटें. इस तरह उन्होंने केजरीवाल की बोलतीं बंद की है. वहीं वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों ने भी बड़ा ऐलान किया है.

ग़ौरतलब है कि वैक्सीन की कमी के बीच सरकार भी एक के बाद एक बड़े कदम उठा रही हैं. जल्द ही भारत में कई और विदेशी कंपनियों की भी वैक्सीन भी उपलब्ध होगी. वहीं स्वदेशी कंपनियों ने ऐलान किया है कि जून महीने में वो देश को 9-10 करोड़ वैक्सीन की डोज़ देंगे