बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर लगाया सनसनीखेज आरोप, कही ये बात

पश्चिम बंगाल में जहाँ एक तरफ कोरोना का कहर बना हुआ है. वही दूसरी तरफ सियासी हलचल भी मची हुई है. दरअसल बंगाल में जबसे चुनाव संपन्न हुए है तब से हिं’सा की खबरे लगातार बढ़ती जा रही है. और इसी वजह से बंगाल की राजनीति गरमाई हुई है. वही दूसरी तरफ अब एक बार फिर से बीजेपी ने TMC और CM ममता बनर्जी पर निशाना साधा है.

जानकारी के लिए बता दें कि बंगाल में बीजेपी कार्यालय के बाहर ब’म मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि कोलकाता में हेस्टिंग क्रॉसिंग इलाके में बीजेपी दफ्तर के पास 51 देसी ब’म मिले हैं और ये सभी ब’म बंद कट्टे में मिले है. जिसके बाद अब बीजेपी ने TMC पर आ’रोप लगाया है.

बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ‘यह बीजेपी के खि’लाफ सा’जिश है. कल बीजेपी कार्यालय के बाहर ब’म बरा’मद किए गए. ममता बनर्जी को लोकतंत्र में कोई भरोसा नहीं है और विपक्ष को न’ष्ट करना चाहती हैं.’ वही अभी तक इन ब’म को रखने वाले का पता नहीं चला है और न ही इसके पीछे किसका हाथ है इसका पता चला है. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. जब बम मिले हो इससे पहले भी ब’म मिले है और इसी के साथ बंगाल में हिं’सा भी काफी बढ़ गयी है.