जब सुनील ग्रोवर ने मनोज बाजपेयी के छुए थे पैर, ऐसा था फैमिली मैन एक्टर का रिएक्शन

जब सुनील ग्रोवर ने मनोज बाजपेयी के छुए थे पैर, ऐसा था फैमिली मैन एक्टर का रिएक्शन

जब सुनील ग्रोवर ने मनोज बाजपेयी के छुए थे पैर, ऐसा था फैमिली मैन एक्टर का रिएक्शन

वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) के एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की एक्टिंग के लाखों दीवाने है। मनोज ने अपने जबरदस्त अभिनय के दम पर बॉलीवुड मेंं अपनी खास पहचान बनायी है। एक्टर मनोज बाजपेयी के फैंस सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि कई कलाकार भी उनके फैंस है। ऐसे ही एक कलाकार फैन कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने साल 2019 के एक इवेंट के दौरान एक ऐसा काम किया जिसने एक्टर मनोज बाजपेयी को हैरत में डाल दिया था। सुनील ग्रोवर ने मनोज बाजपेयी के पैर छूकर उन्हें सम्मान दिया था। दरअसल इस इवेंट में पीयूष मिश्रा (Piyush Mishra) और तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) के द्वारा मनोज बाजपेयी को सम्मानित किया गया था, जिसमें दोनो एक्टर्स की मुलाकात हुई थी। तिग्मांशु धूलिया और पीयूष मिश्रा दोनों ने अपने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' (Gangs Of Wasseypur) के सह-कलाकार मनोज बाजपेयी के प्रोत्साहन में कुछ गिफ्ट्स दिए। जिसके बाद सुनील ग्रोवर की बारी थी मनोज को नारियल देने की।

सुनील ने नारियल लिया और मनोज बाजपेयी के सम्मान में  चढ़ाया। इसके बाद सुनील ग्रोवर ने मनोज बाजपेयी को झुक कर प्रणाम किया था। जिस पर वहां मौजूद ऑडियंस ने खूब हूटिंग की। इसके बाद सुनील ने प्रोग्राम की होस्ट से माइक लेते हुए कहा, "यह सब मजाक नहीं था, मैने मनोज के सम्मान में ये किया। मै उनका डाय हार्ड फैन हूं और इस तरह से उनको सम्मानित करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।" सुनील ने आगे कहा, "भारत में केवल एक अंतरराष्ट्रीय अभिनेता है, और वह है मनोज बाजपेयी।" आपको बता दें कि इस शो का आयोजन मुकेश छाबड़ा ने किया था। इस आयोजन में सभी तरह के थिएटर के कलाकारों को सम्मानित किया जाता है तथा नए कलाकारों को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

टीवी शो में एक कॉमेडियन के रूप में सफल करियर के बाद, सुनील ने बॉलीवुड में कदम रखा। साल 2019 में आयी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) में नजर आए। इसके बाद उन्होंने अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) में सहायक भूमिका निभायी। उन्हें हाल ही में Zee5 पर 'सनफ्लावर' (Sunflower) में देखा गया था। वहीं मनोज बाजपेयी बैक टू बैक अमेजॉन की 'द फैमिली मैन 2' और नेटफ्लिक्स की 'रे' (Ray) में नजर आये। हाल हीं में 'द फैमिली मैन 2' को दुनिया की बेस्ट 5 वेब सीरीज की लिस्ट में शामिल किया गया था।