जितिन प्रसाद के भाजपा में शामिल होने के बाद सिंधिया की आई प्रतिक्रिया, कहा वो मेरे…

कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही हैं. एक के बाद एक राज्य में हार का सामना कर रही कांग्रेस को बड़े झटके लगते जा रहे हैं. अब यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियाँ शुरू हो गयी हैं वहीं इसी बीच कांग्रेस को एक बहुत बड़ा झटका देने वाली ख़बर आई.

जानकारी के लिए बता दें पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने आज रेल मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में दिल्ली में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है. उनका बीजेपी में जाना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

कहा जा रहा है कि ज्योतिरदित्य सिंधिया के बाद राहुल बिग्रेड के दूसरे बड़े नेता ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है. जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने के बाद नेताओं की तरह तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं. अब इसी बीच सिंधिया ने भी उनके बीजेपी में आने पर बड़ी बात कही है.

ग़ौरतलब है कि सिंधिया ने जितिन प्रसाद का भाजपा में स्वागत किया है और कहा है कि वो मेरे छोटे भाई जैसे हैं. भोपाल पहुंचे सिंधिया ने कहा कि भाजपा में आने के लिए मैं उन्हें बधाई देता हूँ. उसके बाद वो आगे बढ़ गए. एक समय राहुल गांधी की बिग्रेड में सिंधिया, पायलट और जितिन प्रसाद की जमकर तारीफ़ होती थी. जितिन और सिंधिया भाजपा में चले गए हैं वहीं सचिन पायलट भी कांग्रेस से पिछले काफ़ी समय से नाराज़ चल रहे हैं.