सपा ने जिसे दिया जिला पंचायत अध्यक्ष का टिकट, उसी प्रत्याशी ने थामा बीजेपी का दामन

उत्तर प्रदेश में भले ही विधानसभा चुनाव अगले साल होना है लेकिन सियासी हलचल अभी से ही देखने को मिल रही है. दरअसल चुनावों से पहले ही नेताओं और विधायकों का दल बदल का सिलसिला शुरू हो गया है. वही एक बार फिर से अखिलेश यादव को एक बड़ा झटका लगा है.

जानकारी के लिए बता दें कि UP में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए सपा ने जिस प्रत्याशी को टिकट दिया था. उसने आज सपा का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थम लिया है. बता दें कि सपा पार्टी की प्रत्याशी बीनू सिंह आज अचानक उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गयी है. जिसके साथ ही अब सियासी हलचल तेज़ हो गयी है.

पता हो कि जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के लिए बीजेपी की तरफ से ममता यादव और सपा की तरफ से बीनू सिंह चुनावी मैदान में थी लेकिन अब बीनू सिंह बीजेपी में शामिल हो गयी है इतना ही नहीं उन्होंने अपना पर्चा भी वापस ले लिया है. वही दूसरी तरफ कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना का कहना है कि सपा प्रत्याशी भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से खुश थीं, जिसके चलते आज वह बीजेपी में शामिल हो गईं. हालाँकि इस पूरे मामले पर अभी तक सपा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. गौरतलब है कि UP में चुनाव से पहले उठापठक का सिलसिला शुरू हो चुका है.