जम्मू कश्मीर के इस स्थान पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच लड़ाई जारी, जानिए मारे गये कितने आतंकी

देश में आतंकियों का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आये दिन जम्मू – कश्मीर के किसी न किसी क्षेत्र से आतंकवादियों के हमले करने की खबर आती रहती है. इन आतंकियों के आतंक से वहाँ के रहने वाले स्थानीय लोगों में भय बना रहता है. पता नहीं ये लोग चाहते क्या हैं. लोगों को परेशान करके इन्हें कौन सी खुशी मिल जाती है ये तो यही लोग जाने फिलहाल बता दें आपको कि जम्मू – कश्मीर के श्रीनगर के नौगामा नामक स्थान पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रहा है.

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है. कि नौगमा के वगूरा क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने कार्यवाई शुरू की और सर्च अभियान चलाना शुरू किया. फिर इसके बाद से ही सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच में मुठभेड़ शुरू हो गया. फिर जानकारी मिली कि सेना ने एक आतंकवादी को मार गिराया है. अभी उस क्षेत्र में सर्च अभियान तेजी से चल रहा है.

उस क्षेत्र में बताया जा रहा है कि अभी दो और आतंकवादी छिपे हुए हैं. इसके बाद उस क्षेत्र को सेना ने पूरी तरह से घेर लिया है. सुरक्षाबलों ने जब उस क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया तो छिपे हुए आतंकियों की तरफ से फायरिंग शुरू कर दी गयी है. इसके बाद जवानों ने भी खूब तेजी से जवाब देना शुरू किया. एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दिया कि क्षेत्र में जम्मू – कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की ओर से संयुक्त अभियान चलाया जा रहा है.