सपा सांसद और पूर्व कैबिनेट मंत्री आज़म खान को लेकर आई दुखद खबर, पत्नी का छलका दुःख, कही ये बात

सपा सांसद और पूर्व कैबिनेट मंत्री आज़म खान का पिछले कई दिनों से लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है. वो और उनके बेटे अब्दुल्ला आज़म सीतापुर जेल में बंद थे और कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल के लिए रेफ़र किया गया था. इसी बीच आज़म खान को लेकर बड़ी ख़बर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती चल रहे आज़म खान की एक बार फिर से तबियत बिगड़ गयी है. जिसकी जानकारी आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा ने दी है. उन्होंने कहा कि कई बीमारियों और जेल में रहने के बाद वे कमजोर हो गए हैं. कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है. आजम के मुंह में अल्सर हो गया है जिससे वे खाना नहीं खा पा रहे हैं. इसके अलावा उनके फेफड़ों में संक्रमण है और वे बहुत कमजोर हो गए हैं.

पता हो कि आजम खान बीते कुछ वक्त से बीमार चल रहे है और इसी वजह से उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया हुआ है. जहाँ पर उनका इलाज चल रहा है.  इतना ही नहीं उन्हें कई बार ऑक्सीजन सपोर्ट पर भी गया गया था जिसके बाद उनकी स्थिति में सुधार होने लगा था लेकिन उनकी फिर से तबियत बिगड़ गयी है और उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा बता दें कि आजम के खिलाफ 100 से ज्यादा केस दर्ज हैं. वही आजम का बेटा अब्दुल्ला भी सीतापुर जेल में बंद था और उसके खिलाफ भी कई मामले दर्ज हैं.