सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी वीडियो शेयर कर बोली कृति सेनन, 'यह हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगी'

सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी वीडियो शेयर कर बोली कृति सेनन, 'यह हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगी'

सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी वीडियो शेयर कर बोली कृति सेनन, 'यह हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगी'

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यूं अचानक से चले जाना पूरे फिल्म जगत के लिए सदमा था। आज एक्टर को गुज़रे हुए एक साल होने को आया लेकिन अभी तक उनके चाहने वाले अक्सर उन्हें याद करते रहते हैं। सुशांत उन लोगो की लिस्ट में शामिल है जो इस दुनिया से चले जाने के बाद भी लोगो के दिलो में बसते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। शेयर की हुई इस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने सुशांत को याद किया है।

आपको याद होगा कि कृति सेनन ने सुशांत के साथ एक फिल्म की थी 'राब्ता' (Raabta)। 'राब्ता' फिल्म की रिलीज 9 जून 2017 को हुई थी, जिसका मतलब है इस फिल्म को आज पूरे चार साल हो गए हैं। इस फिल्म में कृति पहली बार सुशांत के साथ नजर आयी थी और फिल्म के दौरान ही दोनो में काफी अच्छी दोस्ती भी हो गयी थी। ऐसे में इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने फिल्म के दौरान की अपनी और सुशांत की एक वीडियो शेयर की है। वीडियो को देखकर सुशांत के फैंस काफी इमोशनल भी हो सकते हैं।

कृति ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है। दोनो की यह वीडियो 'राब्ता' फिल्म की शूटिंग के दौरान की है। इस वीडियो में सुशांत और कृति के बीच की गहरी दोस्ती भी नजर आ रही है। वीडियो में दोनो खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। कृति ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में कृति लिखती है, 'तन लड़े, तन मूक जाए रूह जुड़े, जुडी रह जाए...मैं कनेक्शन में विश्वास करती हूं, मेरा मानना ​​है कि हम उन लोगों से मिलते जिन से मिलने के लिए हम बने होते हैं... सुशांत, डीनू और मैडॉकफिल्म्स के साथ मेरा राब्ता बस होना ही था।' आगे कृति ने लिखा, "फिल्में आती हैं और चली जाती हैं...लेकिन हर एक फिल्म के पीछे बहुत सारी यादें होती हैं.. हम जो कनेक्शन बनाते हैं और एक-दूसरे के साथ जो पल जीते हैं वह हमारे अंदर ही रहते है.. कुछ औरों से ज्यादा.. राब्ता मेरी सबसे अच्छे और यादगार अनुभवों में से एक थी और यह हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगी। मुझे क्या पता था कि यह हमारा पहला और आखिरी होगा..।"