मोदी का हुनमान चाहता है पार्टी के साथ वापसी,नीतीश की टेंशन बढ़ी

बिहार राज्य में इन दिनों राजनीति तेज होते जा रही है. लोक जन शक्ति पार्टी के अन्दर इस समय तनाव का माहौल चल रहा है. बता दें कि इसी तनाव के माहौल में जुमई सांसद चिराग पासवान बीते दिन सोमवार को अचानक से गुजरात पहुंच गये है. मिले हुए जानकारी के अनुसार पता चला है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक नजदीकी नेता से अहमदाबाद में चिराग पासवान ने मुलाकात की है.

हालांकि मुलाकात के दौरान किन मुद्दों पर चर्चा की गई है इसके बारे में लोक जन शक्ति के जुमई सांसद चिराग पासवान ने अभी तक नहीं बताया है. वहीं एक चैनल में चिराग पासवान ने इतना स्पष्ट तौर पर कहा कि यह हमारा पर्सनल ट्रिप है. आपको बता दें कि लोक जन शक्ति के सांसद चिराग पासवान का इस तरह अचानक से प्रधानमंत्री के नजदीकी नेता से मिलने को लेकर लोग कई तरह से सोच रहें हैं. कुछ लोगों का सोचना ये है कि चिराग पासवान पार्टी में अपनी मजबूती बनाये रखने के लिए पूरी तरह से प्रयास में लगे हुए हैं.

बता दें कि चिराग पासवान ने यह मुलाकात प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी से की गई अपील पर कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर की है. इसी के साथ आप यह भी जान लें कि लोक जन शक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह सही नहीं है कि जब हनुमान का वध हो रहा हो तो राम चुप रहें. बता दें कि इन दिनों चिराग पासवान गुजरात में है और वहीं बिहार में लालू की पार्टी आरजेडी चिराग पासवान को अपने पार्टी की तरफ आकर्षित कराने के प्रयास में लगे हुए हैं. इतना ही नहीं राजद ने चिराग के पिता रामविलाश पासवान की जयंती मनाने की घोषणा भी कर दी है.