सोमवार से दिल्ली में बार खोलने की मिली इजाजत, पार्क गार्डन भी खुल सकेंगे

कोरोना महामारी का कहर अभी तक देश से पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. दरअसल देश में कोरोना की दूसरी लहर ने जमकर हाहाकार मचाया था जिस वजह से हालात काफी खराब हो गए. इतना ही नहीं कोरोना का सबसे ज्यादा असर देश के महा नगरों में देखने को मिला. हालाँकि बाद में स्थिति सुधरने लगी. जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली में भी स्थिति अब पहले से ठीक होती जा रही है.

बता दें कि दिल्ली में अब अनलॉक प्रकिया शुरू हो चुकी है और धीरे धीरे चीजों में छूट दी जा रही है. जिसके बाद दिल्ली में अब सोमवार से बार खोलने की इजाजत मिल सकती है. बता दें कि अनलॉक-4 में दिल्ली में कई और राहत दी जा सकती है. जिसके अनुसार राजधानी में 50% कैपेसिटी के साथ बार खोले जा सकेंगे. इतना ही नहीं इस बार ‘बार’ को खोलने का समय भी तय किया गया है. जिसके मुताबिक अब बार दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक ही खुल सकेंगे.

इसके अलावा बता दें कि सोमवार से रेस्टोरेंट भी सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक खुल सकेंगे. बता दें कि इससे पहले सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक ही इन्हें खोलने की अनुमति दी गयी थी. लेकिन अभी भी रेस्टोरेंट में 50% ग्राहक ही बैठ सकेंगे.  इतना ही नहीं सोमवार से दिल्ली में पब्लिक, पार्क, गार्डन, गोल्फ क्लब और आउटडोर योगा एक्टिविटी की इजाजत मिल गई है. इसके साथ ही बाजार, मार्केट कॉम्प्लेक्स और मॉल्स भी खुल सकेंगे. जाहिर है कि कोरोना के बढ़ते कहर के कारण स्थिति काफी खरब हो गयी थी लेकिन अब हालात ठीक होने लगे है.