सारा अली खान ने करायी मम्मा अमृता सिंह से चंपी, जल्द ही दोनो इस प्रोजेक्ट में साथ आएंगे नजर

सारा अली खान ने करायी मम्मा अमृता सिंह से चंपी, जल्द ही दोनो इस प्रोजेक्ट में साथ आएंगे नजर

सारा अली खान ने करायी मम्मा अमृता सिंह से चंपी, जल्द ही दोनो इस प्रोजेक्ट में साथ आएंगे नजर

फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) नवाब पटौदी के खानदान से आती हैं। एक्ट्रेस के फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखते ही फैंस उन्हें उनके पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) या मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ देखने की तमन्ना अपने दिलों में रखे हुए थे। तो अब फैंस की यह ख्वाहिश जल्द ही पूरी होने वाली है। सारा अपनी मां अमृता के साथ बहुत ही जल्द दिखायी देने वाली हैं। लेकिन सारा और अमृता किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक ऐड फिल्म में साथ नजर आएंगी।

अभी कुछ देर पहले ही सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में सारा ने अपनी और मां अमृता सिंह की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में अमृता बेटी सारा के सिर में चम्पी करती हुईं नजर आ रही हैं। खबरों की माने तो दोनो की यह फोटो उसी ऐड फिल्म की हैं। फोटो में जहां अमृता सिंह ब्लू कलर के सलवार सूट में दिख रही हैं वहीं सारा व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटो में मां-बेटी का पेयर बिल्कुल परफेक्ट लग रहा हैं।

आपको बता दें कि अपने फैंस के साथ-साथ खुद भी अपनी मां या पापा के साथ काम करना चाहती है। एक मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में सारा ने यह इच्छा जाहिर की थी। तब सारा ने कहा था कि उनकी मां शायद ही उनके साथ काम करेंगी मगर उनके पिता सैफ अली खान जरूर उनके साथ काम कर सकते हैं। सारा ने कहा कि उनके साथ काम करना उनकी मां के लिए सबसे बुरा अनुभव हो सकता है और इसलिए वह शायद ही ऐसा करें।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) भी दिखायी देंगे। इसके अलावा सारा फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में विक्की कौशल के साथ दिखेंगी। इस फिल्म के लिए उन्हे आदित्य धर ने साइन भी कर लिया है।