राजस्थान में गहलोत गुट और पायलट खेमे में फिर शुरू हुआ विवाद, जानिए क्या है वजह

बीते कुछ समय से राजस्थान में सियासी हलचल थमने का नाम नहीं ले रही है और इसी वजह से एक बार फिर से राजस्थान की सियासत में भूचाल आ गया है. दरअसल बीत कुछ समय से राजस्थान सरकार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और इसी वजह से राजस्थान सरकार की परेशानियाँ बनी हुई है.

इतना ही नहीं एक बार फिर से गहलोत सरकार और पायलट खेमे में विवाद शुरू हो गया है और इस बार विवाद की वजह कैबिनेट में फेरबदल है. लेकिन CM अशोक गहलोत के खेमे से एक दूत ने जानकारी देते हुए कहा कि अगले दो महीने तक सीएम न तो किसी से मुलाकात करेंगे और न ही मंत्रिमंडल में कोई फेरबदल होगा. बता दें कि पायलट खेमे को छोड़ गहलोत गुट में आये विधायक भंवरलाल शर्मा ने कहा कि कोरोना के वक्त मंत्रिमंडल में विस्तार की बात नहीं करनी चाहिए.

साथ ही उन्होंने कहा कि दो महीने तक सीएम किसी से मिलने वाले नहीं हैं और दो महीने तक मंत्रिमंडल विस्तार भी नहीं होगा. जानकारी के लिए बता दें कि ये बयान ऐसे समय में सामने आया है जब पायलट खेमे की तरफ से लगातार कैबिनेट में फेरबदल किये जाने की मांग की जा रही है. लेकिन अब देखना ये होगा कि इसके आगे राजस्थान की राजनीति में और कौनसा नया भूचाल आता है.