फोटो में दिखायी दे रहे इस मासूम चेहरे को आपने पहचाना, नेशनल क्रश बन मशहूर हैं ये एक्ट्रेस

फोटो में दिखायी दे रहे इस मासूम चेहरे को आपने पहचाना, नेशनल क्रश बन मशहूर हैं ये एक्ट्रेस

फोटो में दिखायी दे रहे इस मासूम चेहरे को आपने पहचाना, नेशनल क्रश बन मशहूर हैं ये एक्ट्रेस

भारत में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि कई और फिल्म इंडस्ट्री है, जिनमें सबसे ज्यादा साउथ के स्टार्स का बोलबाला है। साउथ का एक्टर हों या एक्ट्रेस सभी की पॉपुलैरिटी किसी भी हिंदी सिनेमा के स्टार के आगे कम नहीं लगती है। इस फोटो में जो रेड कलर की टी-शर्ट में आपको मासूम चेहरा नजर आ रहा है वो भी साउथ की एक एक्ट्रेस का ही है। इस एक्ट्रेस को नेशनल क्रश यानी की रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) कहते हैं। जी हां फोटो में दिखायी दे रहा ये भोला सा चेहरा नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना हैं।

रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के लिए अपनी फोटोज़ और वीडियोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। रश्मिका ने अपने इस बचपन की फोटो को भी सोशल मीडिया पर ही शेयर किया था। कुछ समय पहले ये फोटो रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक मज़ाकिया कैप्शन भी दिया था। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "प्यारे कोरोना के जाने का इंतज़ार करते हुए। #थ्रोबैकथर्सडे।" एक्ट्रेस की इस फोटो को लोगो ने खूब पसंद किया था। रश्मिका के इस पोस्ट पर 2.9 मिलियन से भी ज्यादा लाइक्स हैं।

आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस है। रश्मिका ने अपना एक्टिंग डेब्यू साल 2016 में आयी कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' (Kirik Party) से किया था। इसके बाद रश्मिका ने 'अंजनि पुत्र', 'चमक', 'चलो', 'गीता गोविंदम', 'यजमना' और 'भीष्म' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में की। रश्मिका की इन सारी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाया। रश्मिका अपने बॉलीवुड डेब्यु के लिए बिल्कुल तैयार है। रश्मिका बहुत जल्द ही बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मलहोत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) में दिखायी देंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी आने वाली 'गुडबाय' (Goodbye) की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म में वह महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ नजर आएंगी।