अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने सिद्धू पर साधा निशाना, कहा ‘सिद्धू एक मिसगाइडेड मिसाइल’

पंजाब कांग्रेस में जहाँ एक तरफ कलह कम होने का नाम नहीं ले रही है. वही दूसरी तरफ आज नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की. दरअसल पता हो कि सिद्धू काफी समय से प्रियंका गाँधी से मुलाकात करना चाह रहे थे लकिन उनकी मुलाकात नहीं हो सकी थी. वही आज मुलाकात के बाद सिद्धू ने ट्विट करके कहा लंबी बातचीत चली.

वही दूसरी तरफ अब नवजोत सिंह सिद्धू पर अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने निशाना साधा है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू एक मिसगाइडेड मिसाइल हैं, जो नियंत्रण में नहीं हैं, खुद सहित किसी भी दिशा में हिट कर सकते हैं आज पंजाब को अभिनय करने वाले की नहीं बल्कि राज्य के विकास के बारे में सोचने वाले की जरूरत है. पता हो कि पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है.

वही दूसरी तरफ नवजोत सिंह सिद्धू लगातार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. जिस वजह से दोनों के बीच तनाव बना हुआ है. वही पता हो कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पहले दो बार दिल्ली के दौरे पर आ चुके है लेकिन दोनों ही बार में उन्होंने कांग्रेस आलाकमान से मुलाक़ात नहीं की थी. जिसके बाद ही सितासी हलचल और भी तेज़ हो गयी थी. क्या पंजाब कांग्रेस में अभी भी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जाहिर है कि पंजाब में सियासी घमासान मचा हुआ है.