पंजाब कांग्रेस में नहीं थम तरह विवाद, सिद्धू बोले ‘सच कभी भी पराजित नहीं हो सकता’

देश में कोरोना का कहर खत्म नहीं हो रहा है वही दूसरी तरफ राजनीतिक हलचल भी थमने का नाम नहीं ले रही है. दरअसल पंजाब प्रदेश कमेटी में विवाद बढ़ता ही जा रहा है और इसी वजह से राजनीतिक हलचल भी तेज़ हो गयी है. जानकारी के लिए बता दें कि चुनाव में कांग्रेस द्वारा किये गये वादों को पूरा न करने के वजह से कांग्रेस विधायाकों ने सरकार पर सवाल उठाना प्रारम्भ कर दिया है. वही पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बीच भी तनाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

जिस वजह से जहाँ एक तरफ इस मसले पर दिल्ली में अहम बैठकें हो रही है. वही दूसरी तरफ हाई कमान के साथ हुई बैठक में सिद्धू को बुलाया गया जहाँ पर सिद्धू ने कहा कि सच कभी भी पराजित नहीं हो सकता है. इतना ही नहीं सिद्धू ने हाई कमान के साथ हुई बैठक के बाद बयान देते हुए कहा कि ‘मैं यहां जमीनी स्तर से लेकर हाई कमान तक लोगों की आवाज पेश करने आया हूं. लोकतांत्रिक शक्ति पर मेरा मत वही है. लोगों की सत्ता को लोगों के पास लौटना चाहिए. मैंने एकदम सच कहा है.’

इतना ही नहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान सिद्धू ने यह भी कहा कि सत्य कभी भी पराजित नहीं हो सकता, हमें पंजाब को जिताना है. साथ ही उन्होंने कहा है कि पंजाब विरोधी हर ताकत हारेगी. बता दें कि दोनों नेताओं के बीच झगड़े को सुलझाने के लिए सोनिया गांधी ने एक टीम गठित की है. इसके अलावा कल दिल्ली में इस मामले पर बैठक भी हुई थी.