महाराष्ट्र में फिर मची सियासी खलबली, राउत ने की पीएम मोदी की तारीफ, तो पवार से मिले प्रशांत किशोर

महाराष्ट्र की राजनीति में आये दिन उथल पुथल चलती ही रहती है और इसी वजह से महाराष्ट्र सरकार सुर्ख़ियों में भी बनी रहती है. बता दें कि बीते कुछ समय से महाराष्ट्र में बड़े उलटफेर के कयास लगाये जा रहे है. वही दूसरी तरफ मुंबई में एनसीपी प्रमुख शरद पवार से प्रशांत किशोर ने मुलाकात की है. जिस वजह से सियासी हलचल और तेज़ हो गयी है.  

जानकारी के लिए बता दें कि CM उद्धव ठाकरे से मुलाकात के बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने पीएम मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़े. इतना ही नहीं राउत ने कहा कि ‘मेरा मानना है कि नरेंद्र मोदी देश और भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता हैं. इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि पिछले 7 सालों में भारतीय जनता पार्टी को जो सफलता मिली है, वह सिर्फ नरेंद्र मोदी की वजह से है.’

जिसके बाद से ही महाराष्ट्र में सियासी हलचल मच गयी है. वही दूसरी तरफ एनसीपी प्रमुख शरद पवार से प्रशांत किशोर ने मुलाकात की है. हालाँकि ये मुलाकात किस वजह से हुई है ये अभी तक साफ़ नहीं हो पाया है लेकिन इस मुलाकात के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे है. इसके अलावा पता हो कि बीते कुछ समय से कांग्रेस और शिवसेना में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और कई बार शिवसेना के सामना में भी कांग्रेस को कई बार सुनाया जा चुका है. वही हाल ही में एक बार फिर से सामना में कांग्रेस पर निशाना साधा गया और लिखा गया कि ‘मोदी-शाह-नड्डा से सीखो चुनाव जीतना.’ जाहिर है कि महाराष्ट्र की राजनीति में काफी वक्त से हलचल मची हुई है.