मोदी ने डोभाल के साथ की हाई लेवल मीटिंग, शाह और राजनाथ सिंह भी रहे मौजूद

वैसे तो देश में पिछले डेढ़ दो वर्षो से हालत खराब ही चल रही है और बीच बीच में तो बुरी स्थितियां भी पैदा हुई है क्योंकि पहले तो करोना का प्रभाव इतना ज्यादा बढ़ गया कि शायद ही देश का कोई नागरिक इसके प्रभाव से दूर रह गया हो और फिर इसके बाद में लॉकडाउन और बिखर रही अर्थव्यवस्था ने लोगो की हालत खराब कर दी थी. मगर हाल ही में जो हुआ है वो पूरी तरह से राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा हुआ था और इस पर पीएमओ को एक्टिव होना काफी अधिक जरूरी भी था.

मोदी ने की कश्मीर में ड्रोन मामले पर उच्च स्तरीय बैठक, समीक्षा और जवाबी कार्यवाही पर चर्चा
खबर के अनुसार पीएम मोदी ने एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई थी जिसमे राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह समेत कुछ एक बड़े अधिकारी भी मौजूद थे. यहाँ पर कश्मीर में हाल ही में सेना के बेस पर जो ड्रोन का इस्तेमाल करके जो भी किया किया गया है उसकी समीक्षा की गयी है, इनको रोकने के लिए काउंटर करने के लिए क्या किया जा सकता है इस पर भी बात की गयी है.

इसके अलावा जब ये करने वाले का ठीक से मालूम चल जाएगा तो फिर कही न कही उसके खिलाफ जवाबी कार्यवाही भी की जायेगी इस पर भी बात आदि हुई ही है क्योंकि मोदी अपने आप में एक ऐसे नेता है जो इस तरह की घटना घट जाने के बाद में चुप बैठने वालो में से तो बिल्कुल भी नही है और देखते ही देखते इसके कारण से काफी कुछ है जो बदलते हुए आपको नजर आने लग जाएगा.

खैर जो भी है अभी के लिए तो लोग यही उम्मीद लगाकर के बैठे हुए है कि जो ये इतनी बड़े लेवल की इमरजेंसी बैठक बुलाई गयी है उसके बाद में इन लोगो से अच्छे से बदला लिया जाये और जो भी इसके पीछे जिम्मेदार है उनको छोड़ा न जाए.