नुसरत जहां ने शेयर की अपनी फोटोज, प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच बेबी बंप छुपाती आयीं नजर

नुसरत जहां ने शेयर की अपनी फोटोज, प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच बेबी बंप छुपाती आयीं नजर

नुसरत जहां ने शेयर की अपनी फोटोज, प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच बेबी बंप छुपाती आयीं नजर

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) काफी दिनो से खबरों में छायी हुईं है। पिछले कुछ दिनो से वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। थोड़े दिनो पहले नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें सुर्खियां बनी थी। उनकी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई फोटो वायरल हो रही थी। तो वहीं अब नुसरत ने अपनी रीसेंट फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी कई फोटोज को फैंस के साथ शेयर किया है। इन फोटोज में नुसरत ने व्हाइट टॉप, ब्लू जींस पहनी है और साथ ही पिंक कलर की शॉल ओढ़ी हुई है। इस फोटो में उनका बेबी बंप साफ तरीके से नजर नहीं आ रहा है क्योंकि उन्होंने शॉल से उसे छिपाने की कोशिश की है। फोटो शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा, 'नेकी सब चीज़ो को बदल देती हैं।' फोटो में नुसरत के चेहरे पर ग्लो साफ दिख रहा है। वैसे फोटो में नुसरत ने भले ही अपने बेबी बंप को छुपाने की कोशिश की हो लेकिन ऑडियंस की पारखी नजरों से कहा कुछ छुप पाया है।

आपको बता दें कि नुसरत जहां बंगाल की बशीरहाट सीट से टीएमएसी (TMC) सांसद हैं। इसके साथ साथ वह एक एक्ट्रेस भी है उन्होंने कई बंगाली फिल्मों में काम किया है। पिछले दिनो उनकी प्रेग्नेंसी की खबरो के वायरल होने के साथ उनके साथी एक्टर और बीजेपी कैंडिडेट यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ अफेयर की चर्चा होने लगी। दरअसल नुसर पिछले काफी समय से अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) से अलग रह रही थी तो ऐसे में उनके होने वाले बच्चे को लेकर सवाल उठने लगे। इन सवालों पर प्रतिक्रिया देतो हुए नुसरत ने कहा था कि निखिल जैन संग उनकी शादी तुर्की कानून के हिसाब से हुई थी। उनकी शादी को भारत मे वैध नहीं माना जा सकता। क्योंकि ये शादी भारत में वैध नहीं है तो वह अपने निजी जीवन में क्या करती है इस पर सवाल नहीं खड़े होने चाहिए। वहीं दूसरी ओर नुसरत के पति निखिल जैन का कहना था कि उनकी और नुसरत की शादी काफी समय से ठीक नहीं चल रही है। वह पिछले 6 महीनो से साथ नहीं हैं और उनकी शादी टूटने की कगार पर है।