शशि कपूर को याद कर हरीश पटेल की आंखे हुईं नम, एक्टर ने बॉलीवुड की युवा पीढ़ी को बताया बदतमीज़

शशि कपूर को याद कर हरीश पटेल की आंखे हुईं नम, एक्टर ने बॉलीवुड की युवा पीढ़ी को बताया बदतमीज़

शशि कपूर को याद कर हरीश पटेल की आंखे हुईं नम, एक्टर ने बॉलीवुड की युवा पीढ़ी को बताया बदतमीज़

हिंदी सिनेमा में अपनी पुख्ता पहचान बनाने वाले मशहूर और वरिष्ठ एक्टर हरीश पटेल (Harish Patel) बहुत जल्द ही हॉलीवुड सिनेमा के मार्वल स्टूडियो (Marvel Studios) की फिल्म 'इटरनल्स' (Eternals) में दिखायी देंगे। हरीश पटेल ने काफी लंबे समय से सिनेमा से दूरी बनायी हुई थी। ऐसे में अब वह 'इटरनल्स' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहें हैं। उन्होंने अपने करियर के बारें में बातचीत करते हुए आजकल के फिल्म मेकर्स को बदतमीज कहा है। इसके साथ ही हरीश ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शशि कपूर (Shashi Kapoor) को लेकर भी बात की है।

हरीश पटेल ने एक मीडिया को इंटरव्यू दिया है। इस खास बातचीत में उन्होंने अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म 'इटरनल्स' को लेकर भी बातें की है। हरीश पटेल ने कहा, 'मुझे बहुत आश्चर्य हुआ जब ट्रेलर में दो सेकेंड की उपस्थिति के बाद लोगों ने मुझे पहचान लिया क्योंकि 2004 के बाद से, मैं भारत में काम नहीं कर पाया। इसलिए नहीं कि मुझे रोल्स नहीं मिल रहे हैं, बल्कि इसलिए कि मुझे काम के लिए हर दो महीने में विदेश जाना पड़ता है।' हरीश पटेल ने आगे कहा, 'मैंने अपने करियर की शुरुआत श्याम बेनेगल, गोविंद निहलानी, गिरीश कर्नाड जैसी दिग्गजों के साथ की थी। अगर मै अपनी करियर की शुरुआती सफर के बारें में बात करूं तो शशि कपूर हाथ जोड़कर पृथ्वी थिएटर में मेरे पास आए, और पूछा, 'सर, क्या आप मेरी फिल्म में काम करेंगे?' अपने करियर के उन दिनो को याद करते हुए एक्टर की आंखे नम हो गयी।

आगे एक्टर ने कहा, "जब आप ऐसे लोगों के साथ काम सीखते और करते, उठते- बैठते हैं। तो आप 'आज कल के चैट्टे-बट्टे, बदतमीज लोगो' को गंभीरता से कैसे ले सकते हैं। हर कोई ऐसा नहीं होता, लेकिन सोचिए, अगर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के पास आप से बात करने का वक्त ही नहीं है तो मै उनके साथ कैसे काम कर सकता हूं। मुझे इन लोगों की फिक्र नहीं है। मैं किस्मत में विश्वास करता हूं, जो होना है वह होगा।"

बता दें कि हरीश पटेल मार्वल 'इटरनल्स' में करुण के किरदार में नजर आएंगे। वहीं अगर हिंदी फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री की बात करें तो हरीश को 'मैने प्यार किया', 'अंदाज अपना अपना', 'गुप्त', 'प्यार तो होना ही था', 'जब प्यार किसी से होता है' जैसी तमाम फिल्मों में देखा गया था। वहीं हरीश टीवी पर 'मालगुडी डेज', 'वागले की दुनियां', 'भारत एक खोज' जैसे फेमस सीरियल में नजर आए थे।