बसपा में पड़ी दरार के बागी विधायक असलम राइनी का दावा, कहा ‘अपना अलग दल बनायेंगे’

UP में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर चुनावी बाजार अभी से गरमा गया है साथ ही नेताओं के दल बदल का सिलसिला भी शुरू हो गया है. जिस वजह से राजनीतिक हलचल भी और तेज़ हो गयी है. बता दें कि जैसे जैसे UP का चुनाव पास आ रहा है वैसे ही कई सियासी घटनाक्रम भी देखने को मिल रहे है और इन्ही सब के बीच अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि बसपा अपने बुरे दौर से गुजर रही है. वही बसपा के 6 बागी विधायकों से सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मुलाकात की जिसके बाद से ही इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे है लेकिन इस सब के बीच खास बात ये है कि जल्द ही ये विधायक सपा में शामिल हो सकते है . इसके अलावा बता दें कि इस मुलाकात में बागी नेताओं में असलम राइनी, असलम अली, मुज्तबा सिद्दीकी, हाकिम लाल, सुषमा पटेल और हरगोविंद भार्गव शामिल थे.

इसके अलावा बता दें कि असलम राइनी ने अखिलेश के साथ मुलाकात के बाद एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए दावा करते हुए कहा कि कुछ ही दिनों में वे अपना अलग दल बना लेंगे. नए दल के नेता लालजी वर्मा होंगे. इसके अलावा उन्होंने 11 विधायकों के साथ होने का दावा भी किया. जाहिर है कि बसपा में फूट साफ़ दिखाई दे रही है. वही दूसरी तरफ बागी नेताओं को सपा अपने खेमे में लाने की कोशिश में जुटी हुई है.