अनुपम खेर को क्यों कहना पड़ा कि मै इस समय चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं, देखें मजेदार वीडियो

अनुपम खेर को क्यों कहना पड़ा कि मै इस समय चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं, देखें मजेदार वीडियो

अनुपम खेर को क्यों कहना पड़ा कि मै इस समय चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं, देखें मजेदार वीडियो

अनुपम खेर (Anupam Kher) बॉलीवुड का एक नामी गिरामी चेहरा है। एक्टर ने अब तक 518 फिल्में की हैं। उनकी गिनती सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकारों में होती है। इतना ही नहीं अनुपम की जबरदस्त एक्टिंग के दीवाने सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी मिल जाएंगे। सोचिए ऐसे में भारत का कोई आम आदमी उन्हें पहचानने से इंकार कर दे तो। उनके पूछने पर बोले के मै आपका नाम नहीं जानता तो क्या होगा। ऐसी ही एक घटना एक्टर के साथ उनके होम टाउन में शिमला में हुई है। उन्हीं के शहर में रहने वाला एक शख्स उन्हें पहचान नहीं पाया। वैसे यह घटना बेहद मजेदार है।

हाल हीं में अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। दरअसल अनुपम खेर इन दिनो अपने होम टाउन शिमला में रह रहें हैं। इस दौरान अनुपम खेर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। तभी उन्होंने यह वीडियो बनाया, जिसमें एक शख्स उन्हें पहचान नहीं पाया। वीडियो में अनुपम खेर एक राह चलते आम आदमी से उसका नाम पूछते हैं। जिसके जवाब में उसने अपना नाम ज्ञानचंद बताया है। इसके बाद अभिनेता उससे पूछते हैं कि क्या वह रोज पैदल अपने काम पर जाता है। बातो ही बातों में अनुपम खेर उससे पूछते हैं कि क्या आप मुझे जानते हैं और इस पर वह जवाब देता हैं नहीं। इसके बाद अनुपम अपने मुंह पर लगा मास्क हटाते हैं और पूछते हैं कि अब पहचाना तो शख्स जवाब देता है कि सर आपका नाम याद नहीं। ज्ञानचंद के न पहचान पाने पर अनुपम खेर मजेदार अंदाज में कहते हैं इस समय मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं। यहां देखिये ये मजेदार वीडियो....

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अनुपम खेर ने एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में एक्टर लिखते हैं, 'रियलिटी चेक, मैं हमेशा गर्व से दुनिया के सामने घोषणा करता हूं कि मैंने 518 फिल्में की हैं। और मुझे लगता है कि हर कोई (कम से कम भारत में) मुझे जानता है। लेकिन ज्ञानचंद जी ने बड़ी मासूमियत से मेरे आत्मविश्वास को चकनाचूर कर दिया। उन्हें ज़रा भी अंदाजा नहीं था कि मैं कौन हूं। यह मजेदार रूप से दिल दहला देने वाला और फिर भी रिफ्रेशिंग था! मेरे पैर जमीन पर रखने में मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद मेरे दोस्त!' सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अनुपम खेर की इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर के फैंस पोस्ट पर कॉमेंट कर घटना पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहें हैं। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।